Friday, April 19, 2024
featured

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पोस्टर में इतनी बड़ी गलती?

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने फिल्म के कई टीजर पोस्टर्स रिलीज किए हैं। हालांकि हाल ही में रिलीज किए गए उनकी फिल्म के पोस्टर में कुछ गड़बड़ नजर आती है। यह नहीं कहा जा सकता कि श्री नारायण सिंह ने यह गलती जान बूझकर की है या अनजाने में उनसे यह गलती हो गई है। फिल्म के पोस्टर में अक्षय अपने दाएं हाथ में लानटेन और बाएं हाथ में लोटा लिए नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके लोटे को पकड़ने के अंदाज पर गौर किया आपने? अक्की ने पोस्टर में लोटा जिस अंदाज में पकड़ रखा है उस तरह लोटे को पूजा के लिए जाते वक्त पकड़ा जाता है। गावों में शौंच के लिए जाते वक्त लोटे को नीचे लटका कर पकड़ा जाता है।

हालांकि अब तक इस बारे में किसी तरह का विवाद खड़ा नहीं हुआ है और ना ही किसी तरह के सवाल खड़े किए गए हैं, लेकिन यह जरूर जानना होगा कि क्या श्री नारायण ने अपनी फिल्म के पोस्टर में यह गलती जान बूझकर की या अनजाने में। संभव है कि फिल्म को चर्चा का विषय बनाने के मन से श्री नारायण ने इस तरह का शॉट लिया हो लेकिन अब तक उन्होंने इस बारे में किसी तरह की सफाई पेश नहीं की है। मालूम हो कि स्वच्छ भारत मिशन के आधार पर बन रही यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर्स लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। इस फिल्म को खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना समर्थन दिया है।

इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 2 जून तय की गई थी लेकिन बाद में वायकॉम 18 नेटवर्क ने बैनर तले बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट बदल कर 11 अगस्त कर दी गई। कास्ट की बात करें तो साथ ही साथ अनुपम खेर भी फिल्म का आकर्षण केन्द्र होंगे। गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 ने भी सफल सफलता पाई थी। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि एक के बाद एक सफल फिल्में देने वाले अक्षय कुमार की यह अपकमिंग फिल्म जो कि 11 अगस्त 2017 को रिलीज हो रही है इनकी सफल फिल्मों फेहरिस्त में क्या मुकाम हासिल करती है। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म को सुलभ इंटरनेशनल के एक कार्यक्रम में भी प्रमोट करने पहुंचे थे।

SI News Today

Leave a Reply