Friday, March 29, 2024
featured

फिर आया ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी में उछाल

SI News Today

कपिल शर्मा द्वारा होस्ट टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने एक बार फिर से अच्छी टीआरपी बटोरी है। रेटिंग एजेंसी बीएआरसी के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो दोबारा टॉप 10 में वापस लौट आया है। शो 5वें पायदान पर है जबकि  इससे पहले 14वें पायदान पर खिसक गया था। इस बार शो को कुल 4.8 मिलियन इंप्रेशंस मिले हैं, जबकि पिछली रेटिंग में इसे महज 3.9 मिलियन इंप्रेशंस ही मिले थे। इस प्रकार से द कपिल शर्मा शो दोबारा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल होता दिख रहा है। मालूम हो कि शो का अहम हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से अलग हो जाने के बाद इसकी टीआरपी काफी नीचे गिर गई थी। सुनील कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का रोल प्ले करते थे जो दर्शकों को बहुत ही गुदगुदाता था।

बता दें कि पिछले दिनों द कपिल शर्मा शो में भारतीय क्रिकेट टीम के तीन अहम खिलाड़ी सुरेश रैना, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इन तीन लोकप्रिय खिलाड़ियों के शो पर आने से शो को अपनी टीआरपी बढ़ाने में काफी मदद मिली है। इस एपिसोड को यूट्यूब पर 8,012,775 व्यूज मिले हैं। वहीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी पिछले दिनों शो की गेस्ट बनी थीं। कपिल का मनीषा के साथ किया गया शो भी दर्शकों को खूब पसंद आया। इसे यूट्यूब पर 6,271,006 व्यूज मिले हैं। यानी कपिल शर्मा के शो की टीआरपी बढ़ाने में इन क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस का शो पर गेस्ट बनकर पहुंचना दर्शकों को बहुत पसंद आया है।

कपिल शर्मा शो की टीआरपी का बढ़ना सुनील ग्रोवर व अन्य साथी कलाकारों के लिए चिंता की बात हो सकती है। ऐसी खबर है कि सुनील सलमान  खान के साथ 2 घंटे का एक स्पेशल शो करने वाले हैं, जिसका नाम ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ रखा गया है। खबरें ऐसी भी चल रही थीं कि सोनी टीवी सुनील, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के साथ एक नया शो शुरु करने की योजना में है। अब कपिल शर्मा के शो की टीआरपी दोबारा  बढ़ने से इस प्रोजेक्ट को दिक्कत हो सकती है।

SI News Today

Leave a Reply