Friday, April 26, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ में शादी का झांसा देकर दो वर्ष तक किया दुष्कर्म

SI News Today

लखनऊ: युवती को नौकरी दिलाने के साथ ही शादी करने का झांसा देकर लखनऊ में एक युवती के साथ देा वर्ष तक दुष्कर्म किया गया। युवती के गर्भवती होने के बाद उसको छोड़कर युवक ने दूसरी शादी कर ली है। मामला सामने आने पर रिपोर्ट दर्ज की गई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र निवासी युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने कई माह तक दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवती गर्भवती हो गई, जिस पर आरोपी ने उसे छोड़ दिया और दूसरी शादी कर ली। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीडि़ता के मुताबिक, मडिय़ांव के बिजली मैकेनिक बाबू अहमद दो वर्ष पूर्व से शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा। आरोपी की मां व भाई रफीक को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने भी पीडि़ता से बाबू अहमद की शादी कराने की बात कही।

कुछ दिन पहले आरोपितों ने बाबू अहमद की शादी कहीं और करवा दी। जानकारी होने पर पीडि़ता आरोपितों के घर गई, जहां उसे भगा दिया गया। पीडि़ता का आरोप है मडिय़ांव पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस ने उस पर समझौते का दबाव बनाया। पीडि़ता ने इंस्पेक्टर पर भी टालमटोल करने का आरोप लगाया है। कल देर शाम सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आनन-फानन आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। इंस्पेक्टर मडिय़ांव के मुताबिक, आरोपित बाबू अहमद को गिरफ्तार कर पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

SI News Today

Leave a Reply