Thursday, March 28, 2024
featured

दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रही सुशांत सिंह राजपूत

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता इस शुक्रवार (9 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ 61 लाख रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरवाट आई और इसने 5 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 10 करोड़ 72 लाख रुपए हो गया है। हालांकि रविवार को फिल्म के बिजनेस में उछाल आने की संभावना है। क्रिटिक्स के रिस्पॉन्स की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को टैरिबल बताया है। उनके मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट, एक्टिंग और कहानी में जान नहीं है। दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फिल्म राब्ता में पुर्जन्म की कहानी है।

कहानी दो आम इंसानों की है। सायरा अपनी जिंदगी चलाने के लिए चॉकलेट बेचती है जबकि शिव उसे पहली नजर मे ही दिल दे बैठता है। वहीं विलेन को हीरोइन को टच करने के बाद पहले के जन्म की कहानी का पता चल जाता है। पहले जन्म की बात करें तो सुशांत और जिम योद्धा होते हैं जो अपने राज्य की राजकुमारी को दिल दे बैठते हैं। लेकिन राजकुमारी को राजपूत के किरदार से प्यार होता है जो कि सरभ को नागवार गुजरता है और वो हीरो को मारने की कोशिश करता है। जिसमें कृति को खंजर लग जाता है और वो पहाड़ से नीचे गिरकर मर जाती है।

इसके बाद हीरो भी विलेन को मारकर खुद मर जाता है। इसी अधूरी कहानी को पूरी करने के लिए तीनों जन्म लेते हैं। क्या फिर् से वही कहानी दोहराई जाएगी? क्या इस बार भी दोनों को एक-दूसरे का साथ नहीं मिलेगा। इसी के इर्द-गिर्द फिल्म का कहानी घूमती है। वरुण शर्मा को आपने फुकरे में चूचा के किरदार में देखा था। वो इसमें सुशांत के दोस्त बने हुए दिखाई देंगे। साथ ही हीरो और हीरोइन को बचाने की कोशिश में नजर आएंगे। फिल्म में राजकुामर राव 324 साल के बूढ़े आदमी बने हुए नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण का टाइटल सॉन्ग में डांस भी शानदार है।

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ज्यातार हिस्सा बुडापेस्ट और हंगरी के अलावा भारत के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। इसके अलावा मीट ब्रोस ने फिल्म में संगीत दिया है। दर्शक पहली बार सुशांत को एक योद्धा के किरदार में देखेंगे। वहीं राजकुमारी के तौर पर कृति को देखना भी किसी ट्रीट से कम नहीं है।

SI News Today

Leave a Reply