Saturday, April 20, 2024
featured

प्रेग्नेंट हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस दिशा वकानी

SI News Today

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी यानी के दयाबेन के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। खबर है कि दिशा जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल छोड़ सकती हैं और इसकी वजह उनका प्रेग्नेंट होना बताया जा रहा है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि वह शो से क्विट नहीं करेंगी बल्कि शो से कुछ दिनों का ब्रेक लेने वाली हैं। इससे पहले एक सूत्र ने डीएनए को बताया था कि यह बिल्कुल सही है कि दिशा प्रेग्नेंट है और टीम के राइटर्स इस बारे में काम कर रहे हैं कि दिशा कुछ महीनों का ब्रेक ले सकें। अगर दिशा की कभी जरूरत होगी तो वह कुछ सीन शूट करने के बाद जा सकती हैं। दिशा और शो के मेकर्स के बीच इस बात को लेकर बातचीत हो चुकी है और वह दिशा को रिप्लेस करने के मूड में नहीं हैं। तो उन्होंने इस तरह का रास्ता निकाला है ताकि इससे दोनों को ​किसी तरह की दिक्कत हो।

दिशा की काफी अच्छी फैन फोलॉइंग है। बता दें कि दिशा इस समय 36 साल की हैं। दिशा ने साल 2016 में मयूर पांड्या से शादी की थी। मयूर पांड्या मुंबई में ही रहते हैं और चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। एक्ट्रेस की शादी के बाद भी ऐसी खबर आई थी कि वो यह शो छोड़ देंगी। लेकिन शादी के बाद भी वह शो में काम कर रही थीं।

दिशा वकानी ऐसे तो कई टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने के बाद से जबरदस्त लोकप्रियता मिली। इस शो में दिशा वकानी एक 14 साल के बच्चे की मां की भूमिका में नजर आती हैं। शो में इनकी डायलॉग डिलीवरी का अंदाज बहुत ही निराला है। साथ ही, दिशा की कॉमेडी टाइमिंग भी जबरदस्त है।

यह अपने इस किरदार से शो के दर्शकों को खूब हंसाती हैं। यह शो साल 2008 से ही ‘सब टीवी’ पर प्रसारित हो रहा है। 2008 से लेकर अब तक इसकी टीआरपी रेटिंग हमेशा ही अच्छी रही है। फिल्मों की बात करें तो दिशा अब तक बॉलीवुड की जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050, देवदास, मंगल पांडेय: द राइजिंग जैसी महत्वपूर्ण फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply