Saturday, April 20, 2024
featured

‘रागिनी MMS 2.2’ में इस एक्ट्रेस ने किया सनी लियोन को रिप्लेस

SI News Today

एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ ने साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी और इसी के चलते एकता एक बार फिर वेब सीरीज के तौर पर ‘रागिनी एमएमएस 2’ का सीक्वल बनाने जा रही हैं. बता दें ये सीक्वल एकता के नए वेन्चर आल्टबालाजी के ऐप पर दिखाया जाएगा.

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ की हॅाट रागिनी का किरदार निभाने वाली सनी लियोन एकता की इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं बल्कि अदाकारा रिया सेन अब रागिनी बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाएंगी.

क्या होगा रिया का किरदार
आपको बता दें कि रिया इस वेब सीरीज में एक शादीशुदा लड़की का किरदार निभाएंगी. फिलहाल तो इस सीरीज के डेब्यू के लिए रिया तैयारी कर रही हैं और सुनने में आया है कि इस महीने के अंत तक इस सीरीज की शूटिंग भी शुरु कर दी जाएगी.

बचपन से ही हैं रिया फिल्मी दुनिया का हिस्सा
रिया सेन ने बॅालीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1991 की फिल्म ‘विषकन्या’ की थी जिसमें उन्होंने बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया. इसके बाद उन्होंने कई गानों की एल्बम, बॅालीवुड और तेलुगु फिल्मों में काम किया.

एकता कपूर के आल्ट बालाजी ने जीता दर्शकों का दिल
साथ ही देखा जाए तो एकता का ये आल्ट बालाजी का वेंचर काफी जोरों शोरों से चल है. अभी तक एकता ‘कर ले तू भी मोहब्बत’, ‘देव डीडी’, ‘ब्वॉयगिरी’, ‘बेवफा से वफा’ जैसे कई शो से इस ऐप पर लॉन्च चुकी हैं. इन शोज को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला हैं.

SI News Today

Leave a Reply