Friday, March 29, 2024
featured

करण मेहरा की प्रेग्नेंट वाइफ निशा रावल ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट

SI News Today

पॉपुलर टीवी एक्टर करण मेहरा यानि के यह रिश्ता क्या कहलाता है के ​नैतिक जल्द ही पिता बनने वाले हैं। करण और उनकी पत्नी निशा रावल अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। करण और निशा ने अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। निशा ने अपने इस मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कुछ तस्वीरों में निशा बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में उनके साथ करण भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें निशा से पहले टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह भी मैटरनिटी फोटोशूट करवा चुकी हैं। हाल ही में दीपिका ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

कुछ दिनों पहले करण ने निशा के बेबी शावर की तस्वीरें भी शेयर की थी। निशा के इस बेबी शॉवर के फंक्शन में कुछ नजदीकी रिश्तेदार और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे। करण काफी लंबे समय तक यह रिश्ता कहलाता है सीरियल में नैतिक के रोल ​में दिखाई दिए।। यह शो छोड़ने के बाद करण मेहरा बिग बॉस-10 में नजर आए थे।

करण के साथ इस बार बिग बॉस में उनके को स्टार रोहन मेहरा भी दिखाई दिए। हालांकि करण बिग बॉस सीजन 10 में काफी पहले ही बाहर हो गए थे जबकि रोहन टॉप फाइव तक शो में बने रहे थे। यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से करण मेहरा और हिना खान को काफी लोकप्रियता मिली थी। इतना ही नहीं दर्शकोंं को हिना और करण की आॅन स्क्रीन जोड़ी काफी पंसद थी।

​करण के यह छोड़ने के ​कुछ समय बाद हिना ने भी इस शो को गुडबाय कह दिया था। वहीं काम से ब्रेक लेने के बाद हिना इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। काफी दिनों से वह अपने इंस्टाग्राम पर जिम के दौरान की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। टीवी की संस्कारी बहू हिना जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में डेयरडेविल स्टंट करती हुई नजर आने वाली हैं।

SI News Today

Leave a Reply