Thursday, April 25, 2024
featured

टॉयलेट एक प्रेम कथा अक्षय कुमार नहीं थे निर्माताओं की पहली पसंद

SI News Today

कल यानी 11 जून को अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे देखकर बहुत से लोग प्रभावित हुए होंगे। पिछले कुछ सालों से एक्टर अलग तरह की फिल्मों में काम कर रहे हैं और उनके जरिए दर्शकों के बीच अपनी एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब भी हो रहे हैं। एक्टर इस फिल्म के द्वारा दिए जा रहे संदेश को लेकर काफी जागरुक हैं और इसे लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने की कोशिश करते रहते हैं। लेकिन आप लोगों को नहीं पता होगा कि अक्षय इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। जी हां हम एकदम सच बोल रहे हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और गरिमा जोकि राम लीला, ब्रदर्स और राब्ता को लिख चुके हैं वो टॉयलेट: एक प्रेम कथा को लेकर काफी एक्साइटिड थे। उन्होंने अक्षय को दिमाग में रखते हुए फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखा था। जब उन्होंने इसे पूरा किया तो उनके दिमाग में केवल खिलाड़ी कुमार थे। लेकिन निर्माताओं को लगा कि वो इसके लिए सही च्वॉइस नहीं हैं और इसमें किसी और को लिया जाना चाहिए। लेकिन स्क्रिप्ट राइटर अक्षय को लेने पर अड़ रहे। उन्होंने कहा- हमें प्रोडक्शन हाउस के साथ थो़ड़ी परेशानी हुई क्योंकि वो किसी युवा चेहरे को चाहते थे। यहां तक कि नीरज सर को भी नहीं लगा था कि इस रोल में कुमार जचेंगे।

इसके अलावा अक्षय ने इस तरह की फिल्म में पहले कभी काम नहीं किया था। गरिमा ने भी कहा कि मेरे और सिद्धार्थ के दिमाग में केवल अक्षय का नाम था। हम उनका नाम लेकर प्रोडक्शन हाउस पहुंचे। जब हम फिल्म के लिए एक्टर्स को कास्ट कर रहे थे तब अक्की कुछ अलग और विचारपूर्ण काम करना चाहते थे। इस वजह से आखिरकार उन्हें ऑन बोर्ड ले लिया गया।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे बहुत सिंपल रखने का प्रयास किया गया है। अक्षय कुमार गांव के एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो कि मांगलिक है और जिसकी किसी से शादी नहीं हो रही है। इसके चलते अक्षय की शादी उनके पिता एक भैंस से करवा देते हैं। अक्षय की शादी तो हो जाती है लेकिन वह रहते कुंवारे ही हैं। इसके बाद उन्हें भूमि पेडनेकर से प्यार हो जाता है जिसे वह ब्याह कर अपने घर ले आते हैं।

SI News Today

Leave a Reply