Tuesday, April 16, 2024
featured

तलाक के बाद- साथ साथ समय बिताते नजर आए अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

SI News Today

कौन कहता है कि तलाक के बाद रिश्ता खत्म हो जाता है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान इस बात का परफेक्ट उदाहरण हैं कि दो लोगों के बीच तलाक होने के बाद भी दोस्ताना रिश्ता हो सकता है। एक्टर्स हाल ही में आधाकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं। लेकिन परिवार के साथ वक्त बिताते हुए दोनों साथ नजर आए। बॉम्बे की फैमिली कोर्ट में अपने तलाक की अर्जी दायर करने के बाद भी दोनों कई बार साथ में नजर आए थे। अब तलाक के बाद भी दोनों साथ में वक्त बिता रहे हैं।

मलाइका द्वारा इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की गई है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- संडे परिवार का दिन होता है। इसमें अरबाज खान साफ नजर आ रहे हैं। जिससे लगता है कि वो परिवार का अभिन्न हिस्सा हैं। 14 साल के लड़के अरहान के पैरेंट्स मलाइका और अरबाज ने साल 2016 में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। हालांकि इसके बाद भी दोनों पब्लिक में साथ नजर आते हैं। जब सलमान खान अपने परिवार के साथ आहिल का जन्मदिन मनाने के लिए ट्रिप पर गए तब मलाइका और अमृता भी उस सेलिब्रेशन का हिस्सा थे।

दोनों एक्स कपल इस बात को साबित करते हैं कि तलाक लेने के बाद रिश्ता कड़वा नहीं हो जाता। हाल ही में मलाइका ने अपने नाम से खान सरनेम को हटा दिया था। हाल ही में वडोदरा के एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंची एक्ट्रेस ने जब अपने नाम के साथ खान सरनेम को जुड़ा हुआ देखा तो वो नाराज हो गईं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार वडोदरा के एक इवेंट में मलाइका को चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार जब वो स्थल पर पहुंची तो उन्होंने अपने नाम के साथ खान जुड़ा हुआ देखा। उनकी चेयर पर मलाइका अरोड़ा खान लिखा था। उन्होंने खान सरनेम की वजह से अपनी अप्रसन्नता जाहिर की। इसके बाद मलाइका ने ऑर्गेनाइजर्स से साफ तौर पर कह दिया था कि वो इवेंट शुरू होने से पहले अपने नाम से खान को हटा हुआ देखना चाहती हैं। इसके बाद जल्दी ही एक अधिकारी आया और उसने खान नाम को पर्ची से फाड़ दिया। इसके बाद उन्होंने इवेंट में हिस्सा लिया।

SI News Today

Leave a Reply