Thursday, April 25, 2024
featuredलखनऊ

आदित्य नाथ की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर मुश्किल में फंसीं महिला पत्रकार

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की फोटोशॉप्ड तस्वीर ट्वीट करने को लेकर जानी-मानी महिला पत्रकार तवलीन सिंह पर यूपी पुलिस ने आपकारिधक मामला दर्ज कर लिया है। तवलीन सिंह पर ये मामला प्रदेश के हाथरस में दर्ज किया गया है। तवलीन सिंह पर केस की जानकारी यूपी पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई है। दरअसल 12 जून को तवलीन सिंह ने योगी आदित्य नाथ की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो गौमूत्र पीते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को ट्वीट कर तवलीन ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गईं। यूजर्स ने उन्हें जमकर भला बुरा कहा। लोगों की आलोचना के बाद महिला पत्रकार ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। डिलीट करने के बाद भी वो तस्वीर को सही साबित करने में लगी हुई थीं। इस तस्वीर पर आ रही प्रतिक्रियाओं के बाद तवलीन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- मुझे लगता है गौमूत्र हिंदुओं के लिए पवित्र माना गया है इसलिए ये तस्वीर सही तस्वीर है।
पत्रकार तवलीन सिंह ने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की ये तस्वीर शेयर की थी।

तवलीन सिंह के द्वारा पोस्ट की गई ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल होने लगी। इस तस्वीर के चलते तवलीन को लोगों की गालियां भी सुननी पड़ीं। यूजर्स ने उन्हें ट्वीट कर लिखा कि आपको शर्म आनी चाहिए।

@Abhishek_mishra नाम के ट्विटर हैंडल ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि तवलीन सिंह का ये ट्वीट देखिए। इसने फोटोशॉप की गई तस्वीर का इस्तेमाल कर हमारे सीएम योगी आदित्य नाथ की बेइज्जती की है। इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

@Abhishek_mishra के ट्वीट का जवाब देते हुए यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से बताया कि उनके खिलाफ इस मामले में प्रदेश के हाथरस जनपद में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply