Friday, March 29, 2024
featured

‘आरम्भ’ में ‘बाहुबली’ की शिवगामी का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस मधु

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री मधु छोटे पर्दे पर अपना कमबैक करने वाली हैं। स्टार प्लस के शो आरम्भ से वो अपना कमबैक कर रही है। मधु 90 के दशक की सफल अभिनेत्री रही हैं।एक्ट्रेस अब हमें स्टार प्लस पर आने वाले शो आरम्भ में दिखाई देंगी। यह शो 24 जून से शुरू होने वाला है जिसमे उनके साथ राजनीश दुग्गल, कार्तिका नायर, मजबूत स्ट्रांग रानी की भूमिका में दिखेंगी। अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए मधु कहती है कि यह एक गतिशील भूमिका है। मैं एक रानी की भूमिका निभाउंगी जो अपने राज्य पर अपना कंट्रोल रखती है। वह यह भी कहती है कि राम्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और उनके साथ समान भूमिका निभाकर मैं बहुत खुश हूँ।

इस शो के डायरेक्टर गोल्डी बहल और उनकी पत्नी सोनाली बेंद्रे मधु के बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह कहती है कि जब भी टीवी शो की बात होती है तो टीवी शो के बिजी शेड्यूल से मुझे डर लगता था लेकिन इस शो में ऐसा कुछ नहीं है। कुछ दिनों पहले टीवी एक्टर रजनीश दुग्गल टेलीविज़न सीरीज ‘आरम्भ’ के सेट पर चोटिल हो गए थे। घटना इतनी बड़ी नही थी पर चोट घहरी हो सकती है। जिसके बाद निर्माता ने शूटिंग तब तक के लिए रोक दी थी जब तक रजनीश ठीक नहीं हो जाते।

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार रजनीश ने एक सीन के शूट के समय अपने आपको घायल कर लिया। रजनीश एक योद्धा का किरदार निभा रहे हैं जिसमे एक युद्ध के सीन को शूट करते समय उंचाई से कूदना था पर वह अपने घुटनों के बल कूद गये जिससे उन्हें चोट आ गई। रजनीश अब काफी हद तक ठीक हैं, और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। निर्माताओं ने रजनीश को अभी तक प्रोमो में लांच नहीं किया है पर वह कार्थिका के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयेंगे जो एक योद्धा महारानी देवसेना के किरदार में नज़र आएंगी। तनूजा मुखर्जी अपनी टेलीविज़न पर इसके जरिये वापसी करेंगी जो सूथ्सयर के किरदार में होंगी।

इस शो की कहानी देवसेना के प्रेम पर केन्द्रित है। जिसमे देवसेना को दुश्मन राज्य के योद्धा से प्रेम हो जाता है और वह अपने प्रेम को किस तरह से उस मुश्किल समय संभालते हैं। रजनीश अपने इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं ‘झलक दिख ला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद वह इस तरह की सीरीज करने जा रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply