Friday, March 29, 2024
featured

इंस्टाग्राम पर शिखर धवन ने लिखा-बीवियां सेट मतलब सब सेट

SI News Today

टीम इंडिया के धाकड़ ओपनर शिखर धवन अगर लय में हों तो किसी भी टीम के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने का माद्दा रखते हैं। मैदान पर वह जितनी गेंदों की पिटाई करते हैं, उतना ही सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहते हैं। 13 जून को उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें धवन, रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे अपनी बीवियों क्रमश: आयशा मुखर्जी, रितिका और राधिका के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, बीवियां सेट मतलब सब सेट, हम चले बर्मिंघम। यहीं भारत का 15 जून को मुकाबला बांग्लादेश से होगा। अब तक इंस्टाग्राम पर 84,400 लोग इस तस्वीर को देख चुके हैं।

यूजर्स ने किए ये कमेंट्स: धवन की यह फोटो पोस्ट करते ही तुरंत वायरल हो गई। लोगों ने सबसे ज्यादा शिखर धवन की पत्नी आयशा के लिए कॉमेंट्स किए। लोगों ने लिखा कि आपकी पत्नी बॉलिवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस जैसी लगती हैं। एक यूजर प्रशांत ने लिखा, सिर्फ धवन की पत्नी को छोड़कर अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियां पारंपरिक भारतीय बीवियों की तरह लगती हैं। एक यूजर आनंद ने लिखा, बेहद दुर्लभ तस्वीर, जैकलीन फर्नांडिस धवन के बराबर में बैठी हैं।

गौरतलब है कि चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के गब्बर का बल्ला खूब चला है। श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने शानदार 125 रन ठोके थे।  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नॉकआउट मुकाबले में धवन ने शानदार अर्द्धशतक लगाय था। इस मैच में उन्‍होंने 83 गेंदों में 78 रनों की पारी खेलकर एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया था। इस पारी के साथ ही शिखर धवन का आईसीसी टूर्नामेंट्स में औसत दुनिया में सबसे अच्‍छा हो गया है। उन्‍होंने आईसीसी टूर्नामेंट्स में अब तक 16 पारियों में 69.73 की औसत से 1,046 रन बनाए हैं। उनके पीछे पाकिस्‍तान के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज सईद अनवर हैं, जिनका औसत 63.36 है। धवन आईसीसी टूर्नामेंट्स में सबसे तेज 1,000 रन बनाने वाले बल्‍लेबाज भी बन गए हैं। चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के तीन मैचों में उन्‍होंने क्रमश: 68, 125 और 78 रनों की पारियां खेली हैं।

SI News Today

Leave a Reply