Thursday, March 28, 2024
featuredलखनऊ

इस महिला की बॉडी में धंसी हैं 6 गोलियां

SI News Today

लखनऊ. शराब कारोबारी संजय केडिया की दूसरी पत्नी मोनिका की बॉडी से अटैक के एक महीने बाद भी 6 गोलियां नहीं निकल पाई हैं। जबड़े में लगी 4 गोलियों की वजह से बोलने में असमर्थ मोनिका ने पेपर पर लिखकर अपना दर्द बयां किया। उसने बताया- उसका पति उससे शराब के नशे में जूते उतरवाता था और बात न मानने पर मारपीट करता था। बता दें कि मोनिका पर 6 मई की रात होटल से निकलते वक्त अटैक हुआ था, जिसमें उसे 6 गोलियां लगी थीं। घर के बाहर रेकी कर रहे हैं गुंडे…

– पीड़िता मोनिका के पिता शत्रुसूधन ने बताया, “केडिया जेल में होने के बावजूद मेरी बेटी को मारने की साजिश रच रहा है। कुछ दिनों से कुछ लोग हमारे घर के बाहर घूमते नजर आ रहे हैं। वे रेकी करके चले जाते हैं। कई बार हमारा पीछा भी किया। पुलिस से शिकायत की, लेकिन आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला।”

– “मेरी बेटी एडवोकेट है और वो अपना केस खुद लड़ेगी, लेकिन अभी कुछ बोल नहीं पा रही। केडिया फिलहाल जेल में है और उसकी दो बार जमानत खारिज हो चुकी है।”

– वहीं, एसएसपी दीपक कुमार का कहना है, “शूटर की तलाश की जा रही है, परिवार की सुरक्षा के लिए आश्वासन दिया गया है।”

पेपर पर लिखकर बताया दर्द
– मोनिका की बॉडी में अभी भी 6 गोलियों फंसी हुई हैं, जिसमें से चार जबड़े में हैं। उन्होंने डायरी में लिखकर बताया, “संजय केडिया मुझे टॉर्चर करता था। वो अक्सर नशे में धुत घर आता था और टेबल पर पैर रखकर जूता उतरवाता था। मैं अगर मना कर दूं तो मारता था, जान से मारने की धमकी भी देता था।”

– “कई बार ऐसा हुआ कि मैं उसके लिए खाना लेकर गई और उसने फेंक दिया और बोला कि दोबारा बनाकर लाओ। दोस्तों के सामने ही गाली-गलौज करता था। मैं संजय और तीनों शूटरों को आजीवन सजा दिलाने तक अपनी लड़ाई जारी रखूंगी।”

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, हनीमून पर सामने आया था सच
– पीड़िता की मां प्रतिभा ने बताया, ”बेटी की पहली शादी टूटने के बाद वह अकेली रहती थी। संजय केडिया से उसकी दोस्ती फेसबुक से हुई थी। उसके बाद दोनों मिलने लगे और उसका घर आना-जाना शुरू हो गया।”

– ”सिंगल होने की बात कहकर संजय ने मेरी बेटी को शादी के लिए प्रपोज किया था। 20 अप्रैल 2016 को लखनऊ के एक होटल में दोनों की शादी हुई। हनीमून के लिए वो उसे सिंगापुर ले गया था।”

– ”हनीमून के दौरान ही संजय के दोस्त के जरिए मेरी बेटी को पता चला कि वो पहले से शादीशुदा है। फिर दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी साल होली पर दोनों बैंकॉक गए थे। वहां वो किसी दूसरी महिला को लेकर होटल आया था। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और उसने मेरी बेटे के कपड़े तक फाड़ दिए। बैंकॉक पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर एयरपोर्ट छोड़ा था।”

SI News Today

Leave a Reply