Thursday, March 28, 2024
featured

फैमिली एल्बम से अमिताभ बच्चन ने शेयर तस्वीर

SI News Today

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अभिषेक बच्चन की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। जिसमें उनके बचपन की यादें और कुली के दौरान हुए एक्सीडेंट के बाद बेटे द्वारा की जा रही केयर की फोटोज शामिल थीं। अमितभ बच्चन ने अब बॉलीवुड के सेलिब्रेटिड परिवार की एक फैमिली फोटो शेयर की है। जिसमें जया अपने पति अमिताभ के बगल में खड़ी हंस रही हैं। जिससे लगता है कि बिग बी ने फोटोग्राफर से कुछ कहा होगा जिसकी वजह से उन्हें हंसी आ गई। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक के चेहरे पर भी मुस्कुराहट है। इस फोटो में आराध्या नजर नहीं आ रही हैं। मंगलवार को सोने से पहले अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने 27.3 मिलियन फॉलोवर्स को गुडनाइट कहा।

अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सभी को हैल्लो और उन सभी को जो यहां अपना प्यार और शुभकामनाएं लेकर आए हैं। अलसुबह कॉल इसलिए शुभ रात्रि। फोटो को देखकर लगता है कि वजीर एक्टर माल्टा में अपने परिवार को काफी मिस कर रहे हैं। एक्टर माल्टा आमिर खान और फातिमा सना शेख के साथ यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। यह फिल्म बॉलीवुड की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है जिसके बारे में रोजाना खबरें आती रहती हैं।

इससे पहले अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर अपने किराए के मकान की तस्वीरें शेयर की थीं। वैसे तो इस समय अमिताभ तीन बड़े विलाओं प्रतीक्षा, जनक और जलसा के मालिक हैं लेकिन अमिताभ के अनुसार उनका ये मकान भी उनके लिए खास है जहां वो किराए पर रहते थे। अमिताभ का ये घर इलाहाबाद में बना है। इस बड़े मकान के 1/4 हिस्से में अमिताभ रहा करते थे।

अमिताभ इंस्टाग्राम के लिए तस्वीरों का कोलाज नहीं बना सके इसलिए उन्होंने अलग अलग हर फोटो को पोस्ट किया है। अमिताभ ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है “ये इलाहाबाद में मेरा वो घर है जिसमें हम किराए पर 1/4 हिस्से में रहा करते थे। ये 1950 की बात है…. अगली फोटो में मैं इसे देखने के लिए जा रहा हूं ये 1984 की तस्वीर है। इसंटाग्राम पर फोटो का कोलाज कैसे बनेगा ये नहीं जानता इसलिए ऐसे ही पोस्ट कर रहा हूं।”

SI News Today

Leave a Reply