Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

बिहार: सांप ने पति को डसा तो पति ने पत्नी को काटा

SI News Today

बिहार के समस्तीपुर में एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक शख्स को रात को सोते समय सांप ने काट लिया। सांप के काटने के बाद उस शख्स की हालत बिगड़ गई और उसे यकीन हो गया कि उसका बचना मुश्किल है। जिसके बाद वह भावुक होकर पत्नी के पास पहुंचा और पत्नी के हाथ में काट लिया। दरअसल वह शख्स अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था और उसी साथ जीना मरना चाहता है। इसलिए उसने यह कदम उठाया और पत्नी ने उसका साथ दिया। रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी  के सामने अपने प्यार और अंतिम इच्छा के बारे में बताने के बाद शख्स ने उसे काट लिया और दोनों बेहोश हो गए। सांप के काटने की वजह से उस शख्स की मौत हो गई।

बिहार के समस्तीपुर जिले के बीरसिंहपुर गांव के रहने वाले शंकर राय रात को सो रहे थे। उसी समय एक जहरीले सांप ने उन्हें काट लिया। जह शंकर को इस अंदाजा हुआ कि उनका बचना नामुमकिन है तो वह भावुक हो गए। शंकर ने पत्नी के पास पहुंचकर उसे अपनी आखिरी इच्छा बताई। शंकर ने कहा कि वह उससे (पति) बहुत प्यार करते हैं और उसी के साथ इस दुनिया से जाना चाहते हैं। यह कहते हुए शंकर ने अपनी पत्नी की कलाई पर काट लिया। जिसके बाद दोनों बेहोश हो गए। मामले के जानकारी होने पर दोनों को अस्पलात में भर्ती कराया गया। जहां शंकर की मौत हो गई है, लेकिन उसकी पत्नी अमीरी को डॉक्टर बचाने में कामयाब रहे।

डॉक्टरों ने स्थानीय मीडिया से कहा कि सही समय पर इलाज शुरू होने की वजह से अमीरी की जान बचाई जा सकी। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। अमीरी देवी के मुताबिक उसके पति ने कलाई पर अपने दांत गड़ा दिए थे। उनकी आखिरी इच्छा थी कि हम साथ में यह दुनिया छोड़े और जिंदगी खत्म होने के बाद भी साथ ही रहे। लेकिन उनकी अंतिम इच्छा नहीं पूरी हो सकी। पत्नी के मुताबिक शंकर उसके हाथ पर काटने से पहले कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं और मेरे साथ ही मरना चाहते हैं। इसके बाद मैंने उन्हें काटने की इजाजत दे दी।

SI News Today

Leave a Reply