Saturday, April 20, 2024
featured

नहीं सुनी होगी आपने इस शख्स जैसी अंग्रेजी

SI News Today

जब किसी को अंग्रेजी ना आए और वो पूरे आत्मविश्वास के साथ अंग्रेजी बोले तो नजारा क्या होगा, आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं। इन दिनों फेसबुक पर ऐसे ही एक वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 2.19 मिनट के इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो को WittyFeed India नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। एक सप्ताह में इस पेज पर इस वीडियो को करीब 62 लाख लोग देख चुके हैं, वहीं करीब 80 हजार लोगों ने शेयर किया है। इतना ही नहीं, इस वीडियो पोस्ट पर 20 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है और करीब एक लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके अलावा इस वीडियो को दूसरे पेज से भी पोस्ट किया गया, वहां भी लाखों लोगों ने इसे देखा है।

वीडियो में यह व्यक्ति अपना नाम राकेश मोहंती बताता है। जब इनसे पूछा गया कि आप अपने बारे में बताएं तो ये कहता है कि इसे टेक्नोलॉजी से बहुत प्यार है। यही कारण है कि ये जेब में पेचकस लेकर घूमता है। जब विदेशी एचआर इससे इसके काम के बारे में पूछती है तो यह कहता है कि ये बीएसनएल में काम करता है। बीसीएसनएल के काम के बारे में पूछने पर बताता है कि बीएसनएल का फोन खराब हो जाता है तो पेचकस लेकर खंबे पर चढ़ता है और उसे ठीक कर देता है। इसमें मजेदार बात यह है कि ये सारे जवाब इंग्लिश में देता है। इंग्लिश ऐसी की पहली लाइन ही सुनकर हंसी छूट जाएगी।

इसके बाद जब इससे पूछा जाता है कि क्या आप विदेश में आकर काम करेंगे तो इसका जवाब होता है कि करूंगा लेकिन मैं अपना धर्म नहीं बदलूंगा। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पोस्ट पर रोचक कमेंट किए हैं। एक फेसबुक यूजर ने लिखा है, ‘मैं पूरे भरोसे से कह सकती हूं कि इतने आत्मविश्वास के साथ वो लोग भी इंग्लिश नहीं बोल पाएंगे, जिन्हें अच्छी अंग्रेजी आती हो। इसका मजाक नहीं बनाना चाहिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह व्यक्ति उन लोगों(क्रिकेटरों) से बहुत अच्छा है जो प्रेस कांफ्रेस करते हैं और इंग्लिश नहीं समझ पाते हैं।’

SI News Today

Leave a Reply