Friday, March 29, 2024
featured

पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

SI News Today

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। 25 जून 2017 को फिल्म रिलीज होने जा रही है। लेकिन सलमान के पाकिस्तानी फैंस ईद के मौके पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ट्यूबलाइट में उन्हें बड़े पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट पाकिस्तान में ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तान के लोकल डिस्टीब्यूटर्स के कदम सलमान की फिल्म रिलीज करने में डगमगा रहे हैं। डेक्कन क्रोनिकल की खबर के अनुसार, पाकिस्तान में सलमान के बहुत सारे फैंस हैं। इस वजह से ये डर बना हुआ है कि इससे पाकिस्तान में सेम डेट पर रिलीज होने वाली फिल्मों की कमाई पर इसका गहरा असर पड़ेगा।

इंडियन फिल्म एक्सपर्ट्स एसोसिएशन के प्रेसीडेंट, हीराचंद दांड के अनुसार, पाकिस्तान के डिस्टीब्यूयटर्स सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म को वहां रिलीज करने में हैसिटेट कर रहे हैं। इसका कारण है कि पाकिस्तान में भी वहां की दो बड़ी लोकल फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हो रही हैं। इसके चलते मेकर्स किसी भी तरह का कोई कॉम्पिटीशन नहीं चाहते हैं। खासतौर पर तब जब सुपरहिट सलमान खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही हो। रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में दो फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोरराबा’ रिलीज होने जा रही हैं। बता दें, सलमान हर बार की तरह इस बार भी अपने फैंस को ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज कर के ईद का तोहफा देने जा रहे हैं।

वहीं, उनके पाकिस्तानी फैंस तक उनकी फिल्म पहुंचेगी जरूर लेकिन वह ईद के बाद ही सलमान को बड़े पर्दे पर फिल्म ट्यूबलाइट के जरिए देख पाएंगे। इस फिल्म के टाइटल को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा गया था। इसके बाद सलमान खान और कबीर खान ने मिलकर फिल्म के टाइटल पर रौशनी डाली। सलमान और कबीर ने एक वीडियो जारी कर बताया कि फिल्म के अंदर क्या है। क्यों इसका टाइटल ट्यूबलाइट पड़ा। इस वीडियो में बताया गया है कि ‘ देर से जलती है, मगर जब जलती है तो फुल लाइट कर देती है।’

वीडियो में कहा जा रहा है कि ‘जो स्लो है, जो किसी भी सवाल का जवाब देने में वक्त लगाता है। जो एक जोक को समझने में वक्त लगाता है और सबसे आखिर में हंसता है।’ सलमान एक ऐसे ही व्यकित की भूमिका अदा कर रहे हैं। इस दौरान सलमान ने ये भी बताया कि इस फिल्म के एक सीन में वह बिना ग्लिसरीन आंख में डाले सच में रो पड़े थे।

SI News Today

Leave a Reply