Friday, April 19, 2024
featuredदेश

भड़के प्रवीण तोगड़िया, कहा- वो हमारी बहन बेटियों के दामन पर हाथ डाले तो कुछ नहीं और अगर हिंदू पिशाब भी कर दे तो तनाव बढ़ जाता है

SI News Today

विश्व हिंदू परिषद के फायरब्रांड नेता प्रवीण तोगड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तोगड़िया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गए एक सवाल से पत्रकार पर झल्लाते हुए मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को बीजेपी नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। 12 जून को फेसबुक पर शेयर किये गए इस 1 मिनट के वीडियो को अब तक डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं साथ ही तीन हजार से ज्यादा यूजर्स इसे शेयर भी कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया को धो डाला।

दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पत्रकार प्रवीण तोगड़िया से पूछता है- क्या आपको नहीं लगता कि आपके इस तरह के बयान से देश में तनाव फैलेगा। पत्रकार के इस सवाल पर तोगड़िया तैश में आ जाते हैं और सवाल पूछने वाले पत्रकार को लगभग झाड़ते हुए कहते हैं- “आपको ऐसा नहीं लगता है कि गोधरा मे 57 हिंदुओं को मार देने से तनाव नहीं बढ़ेगा। क्या आपको नहीं लगता कि मुजफ्फरनगर में जाट की बेटी के दामन पर हाथ डालने और बाद में उसके भाई के 100 टुकड़े करने से तनाव नहीं बढ़ेगा? क्या आपको नहीं लगता है कि अमरनाथ यात्रा पर गए यात्रियों पर हमला करने से तनाव नहीं बढ़ेगा? आपको ऐसा नहीं लगता है क्या? हिंदू आह भी लेता है, हिंदू सोता भी है तो तनाव बढ़ता है। हिंदू पिशाब भी करता है तो तनाव बढ़ जाता है और वो हमारी बहन-बेटियों के दामन पर पर हाथ डालता है तो तनाव नहीं बनता है। कौन सी मानसिकता से जी रहे हो?” तोगड़िया का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया को धो डाला। नीरज बेनीवाल नाम के एक फेसबुक यूजर ने कमेंट किया- आजकल मीडिया वाले अपने सही ड्यूटी नहीं निभा रहे वह भेदभाव करते हैं जब एक मुसलमान मरता है तो हल्ला मचाते हैं और जब गौ तस्कर पुलिस वालों तक पर गाड़ियां चढ़ा देते हैं वह भक्तो पर गोलियां चलाते हैं उनका जिगर तक भी यह मीडिया वाले नहीं करते इसी वजह से इस पूरे देश का मीडिया से विश्वास उठ रहा है अगर मीडिया का अपना विश्वास कायम रखना है तो निष्पक्ष बातें करें।

SI News Today

Leave a Reply