Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

महिला सिपाही को गैंगस्टर से हुआ प्यार, गुपचुप मुलाक़ात के बाद शादी भी कर ली

SI News Today

बिहार के भागलपुर से एक अजीब सा मामला सामने आया है। यहां एक महिला पुलिसकर्मी ने गैंगस्टर को हवालात के पीछे डालने की जगह गुपचुप तरीके से उससे शादी कर ली। हालांकि महिला पुलिसकर्मी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। दरअसल महिला पुलिसकर्मी गैंगस्टर के लाइफस्टाइल से खासी प्रभावित थी। मामले में भागलपुर एसएससी मनोज कुमार ने मंगलवार (13 जून, 2017) को जानकारी देते हुए बताया, ‘कांस्टेबल प्रीति कुमार को कथित तौर पर मोस्ट वांटेड गैंगस्टर मिथु शाह को गुप्ता सूचनाएं मुहैया कराने का आरोपी पाया गया है। जिसके बाद प्रीति कुमार को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।’ एसएसपी ने आगे कहा कि महिला पुलिसकर्मी ने चोरी छिपे गैंगस्टर से मंदिर में शादी की थी।

जानकारी के लिए बता दें कि महिला पुलिसकर्मी को गैंगस्टर मिथु शाह से तब प्रेम हुआ जब उन्हें साल 2016 में सीतामढ़ी पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था। खबरों के अनुसार दोनों चोरी छिपे प्रीति के घर सीतामढ़ी पुलिस लाइन के पास मिलते थे। मामले का खुलासा तब हुआ जब एसपी हरी को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला। जिसके बाद जांच के आदेश दिए गए। जांच में प्रीति के अफेयर की खबरें सच साबित हुईं। ये जानकारी एसपी हरी ने टेलीग्राफ को दी है।

वहीं भागलपुर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया, ‘प्रीति को सस्पेंड करने से पहले उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया और गुप्त सूचनाएं गैंगस्टर को मुहैया कराने के आरोप में उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई थी।’ कुमार ने आगे कहा कि कारण बताओ नोटिस में विभाग प्रीति के जवाब से संतुष्ट नहीं हुआ जिसके बाद उन्हें सर्विस से बर्खास्त करने का निर्णय लिया गया। हाल ही में सीतामढ़ी में तैनात हुए एक डीएसपी रैंक के अधिकारी ने बताया कि प्रीति गैंगस्टर मिथु के लाइफ स्टाइल के बहुत प्रभावित थीं।

SI News Today

Leave a Reply