Thursday, March 28, 2024
featured

‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है सुनील ग्रोवर का शो ‘सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट’

SI News Today

जैसे ही कपिल शर्मा का शो टीआरपी की दौड़ में फिर से वापस अपना मुकाम हासिल कर रहा था उसी समय भाईजान सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट लेकर आ गए। जब एक फैन के तौर पर आपको द कपिश शर्मा शो और सलमान खान के शो में से एक चुनना हो तो निश्चित तौर पर ज्यादातर लोग भाईजान को ही चुनेंगे। इसी वजह से सोनी चैनल ने भी अपनी च्वॉइस को क्लीयर रखा। इसी वजह से सुल्तान के साथ कॉमेडी शो करने वाले सुनील ग्रोवर और उनके गैंग को तरजीह दी गई। इसी वजह से उन्होंने कपिल शर्मा के शो को मिस करते हुए उन्हें  रात के 9 बजे का टाइम स्लॉट मुहैया करवाया गया है।

दो घंटे के इस स्पेशल एपिसोड में कपिल की टीम के एक्स मेंबर्स सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले नजर आएंगे। यह शो सोनी पर रविवार दोपहर 12 बजे और रात को 9 बजे प्रसारित होगा। इसका मतलब यह हुआ कि इस हफ्ते केवल शनिवार को कपिल लोगों को गुदगुदा पाएंगे और अपनी टीआरपी को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे। इस शो के बहुत से टीजर पहले ही जारी किए जा चुके हैं। चैनल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और फऱेसबुक हैंडल से इसे पोस्ट किया है। यह एपिसोड किसी ब्लॉकबस्टर से कम नहीं लगता है।

सुनील ग्रोवर इसमें अपने मशहूर किरदार डॉक्टर गुलाटी और अमिताभ बच्चन के तौर पर नजर आएंगे। अली असगर एक नर्स की भूमिका निभाएंगे और सुगंधा मिश्रा कई तरह के किरदारों से सलमान खान को हंसाने की कोशिश करेंगी। केवल कॉमेडियन की टीम ही नहीं बल्कि भाईजान और सोहेल के वन लाइनर भी दर्शकों को काफी पसंद आएंगे। इसके बारे में बात करते हुए अली असगर ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम से कहा- सलमान खान से ज्यादा आप सोहेल भाई की कॉमिक टाइमिंग को देखकर हैरान रह जाएंगे। वो बेस्ट वन लाइनर के साथ आए हैं।

यह वो समय होगा जब कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर और बाकी की टीम के साथ बिताए अपने पुराने समय को याद करेंगे। जिनकी मदद से उन्होंने भारतीय टीवी पर कॉमेडी की तस्वीर को बदलकर रख दिया था। लेकिन फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से लगभग सभी मेंबर्स ने उनके शो से दूरी बना ली है। इसकी वजह से कपिल का टीवी पर दबदबा भी कम हो गया है।

SI News Today

Leave a Reply