Thursday, April 18, 2024
featuredदेश

नाबालिग को गाड़ी से खींचकर टूट पड़े कई लोग

SI News Today

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा एक नाबालिग प्रतीत हो रहे लड़के की पिटाई का वीडियो शेयर किया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग युवक की लाठी और लात-घूसे से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक चार पहिया गाड़ी के पीछे से युवक को घसीटकर बाहर निकालते हैं। दो लोग युवक का हाथ पकड़ लेते हैं और दो लोग पैर। बाकी दो लोग लाठी से उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं। वीडियो ये साफ नहीं है कि युवक की पिटाई क्यों की जा रही है और पिटाई करने वाले कौन हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने वाले कुछ लोगों ने पिटाई करने वालों को “गौरक्षक” बता रहे हैं। लेकिन वीडियो से ये बिल्कुल साफ नहीं है कि घटना कहां की है और उसके पीछे क्या मकसद है। पिछले कुछ समय से कथित गौरक्षकों द्वारा गाय या बीफ के मुद्दे को लेकर लोगों की पिटाई के कई वीडियो सामने आ चुके हैं। राजस्थान में हाल ही में तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों के संग भी कथित गौरक्षकों ने मारपीट की थी।

वहीं राजस्थान के अलवर में अलवर में ट्रक चालक पहलू खान और उनके साथियों ने गौतस्करी के संदेह में हमला कर दिया था। कथित गौरक्षकों की पिटायी के कारण पहलू खान की अस्पताल में मौत हो गई थी। घटना के बाद सामने आया कि पहलू खान का तस्करी से कोई वास्ता नहीं था और हरियाणा से वैध तरीके से खरीदे गए पशुओं को राजस्थान लेकर आ रहा था।

SI News Today

Leave a Reply