Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

बोर्डिंग पास देने से मना करने TDP सांसद ने एयरपोर्ट पर काटा हंगामा

SI News Today

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयरलाइंस कंपनी के कर्मचारी के साथ मारपीट के बाद अब एक और सांसद द्वारा एयरपोर्ट पर तैनात एयरलाइंस कर्मचारी पर धौंस जमाने का मामला सामने आया है। तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर कथित रूप से जमकर हंगामा काटा। सांसद पर एयरलांइस स्टाफ के खिलाफ उत्तेजक व्यवहार करने और धक्का मारने का आरोप लगा है। रेड्डी आंध प्रदेश के अनंतपुर लोकसभा सीट से टीडीपी के सांसद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सांसद फ्लाइट पकड़ने के लिए देरी से पहुंचे थे और इसलिए उन्हें फ्लाइट में सवार होने की अनुमति नहीं दी गई। जिससे नाराज रेड्डी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। डीजीसीए के नियमों के मुताबिक एयरलाइंस फ्लाइट रवानगी से 45 मिनट पहले सभी घरेलू उड़ानों के लिए चेक इन काउंटर बंद कर देती हैं।

टीडीपी सांसद की ओर से एयरलाइंस कर्मचारी के साथ किए गए बर्ताव का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में सांसद द्वारा एयरलांइस कर्मचारी को धक्का देते हुए लॉन्ज ले जाते हुए दिखाया गया है। इसके बाद उनकी कर्मचारी से बहस भी होती है। यह सारा दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया है। एएनआई से बातचीत में अपने ऊपर लगे आरोपों पर बोलते हुए रेड्डी ने कहा, “मैंने किसी भी कर्मचारी पर हमला नहीं किया है। मैंने सिर्फ उससे बाहर आने के लिए कहा था।”

एयरलाइंस सूत्रों के मुताबिक टीडीपी सांसद को इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 608 से यात्रा करनी थी जिसे सुबह आठ बजकर दस मिनट पर विशाखापत्तनम हवाई अड्डे से हैदराबाद रवाना होना था। जब एयरलाइन स्टाफ ने जानकारी दी कि वह देरी से आए हैं तथा उन्हें बोर्डिंग पास जारी नहीं किया जा सकता, गुस्साए रेड्डी चेक इन काउंटर के पास स्थित इंडिगो के कार्यालय गए और हंगामा किया। संपर्क किए जाने पर इंडिगो ने कहा कि उसने घटना की जांच शुरू की है लेकिन इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ कहने से इंकार किया। पिछले साल उन्होंने इसी कारण से फ्लाइट छूट जाने पर विजयवाडा में गणवरम हवाई अड्डे पर एयर इंडिया कार्यालय में कथित रूप से फर्नीचर तोड़ दिया था। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू भी टीडीपी के ही सदस्य हैं।

SI News Today

Leave a Reply