Friday, March 29, 2024
featured

सैफ अली खान ने एक्टिंग को बताया अनस्टेबल प्रोफेशन

SI News Today

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हिंदी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं और यह बात पापा सैफ को कुछ हद तक नर्वस भी कर रही है। डीएनए से बातचीत में सैफ अली खान ने कहा- डर इंडस्ट्री में आपको आगे ले जाने के लिए एक बड़े फैक्टर के तौर पर काम करता है। मैं उसकी एक्टिंग को लेकर डरा हुआ नहीं हूं। बात बस इतनी सी है कि यह बहुत स्टेबल प्रोफेशन नहीं है, और प्रत्येक व्यक्ति हर वक्त डर में जीता रहता है। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि अपना सर्वश्रेष्ठ करने के बावजूद भी आप कामयाब होंगे। यह वो जिंदगी नहीं है जो कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के लिए चाहेंगे। सारा के लिए जब सैफ से पूछा गया कि वह अमृता, शर्मिला, सोहा और करीना के आस-पास बड़ी हुई है। घर में कई सदस्य हैं लेकिन आपको क्या लगता है कि एक्टिंग से संबंधित सवालों के जवाबों के लिए वह किसके पास जाएगी? इस पर सैफ ने कहा मुझे लगता है वह मेरे पास ही आएगी।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जोकि बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, उन दोनों को ही बुधवार को मुंबई के एक नेल सैलून से साथ निकलते हुए देखा गया। श्रीदेवी की बेटी चिकाकारी कुर्ता और सफेद पैंट में काफी अच्छी लग रही थीं। वहीं सैफ अली खान और अमृता अरोड़ा की बेटी सारा अली खान ने ब्लू टॉप के साथ हॉट पैंट पहनी हुई थी। अब ये साफ हो गया है कि सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की केदारनाथ के जरिए डेब्यू करेंगी।

ऐसा माना जा रहा है कि मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से जाह्नवी डेब्यू करेंगी। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को 25 मई के दिन को करण जौहर के बर्थडे में भी साथ देखा गया था। डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने दोनों की साथ में फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। सारा अली खान जो अभिषेक कपूर की फिल्म से अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वाली हैं, पहले उन्हें भी करण जौहर लॉन्च करने वाले थे। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि जौहर टाइगर श्रॉफ के अपोजिट उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में कास्ट करना चाहते हैं।

SI News Today

Leave a Reply