Friday, April 19, 2024
featured

हरभजन सिंह ने ZEE न्यूज को बताया फालतू तो भड़के सुधीर चौधरी

SI News Today

क्रिकेट की पिच हो या फिर सोशल मीडिया क्रिकेटर हरभजन सिंह का गुस्सा किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में एक खबर आने के बाद बज्जी ने टीवी चैनल ज़ी न्यूज को तगड़ी लताड़ लगाई और फालतू न्यूज तक कह डाला। चैनल की ओर से एडिटर सुधीर चौधरी ने अपना पक्ष रखते हुए हरभजन सिंह को जवाब दिया। दरअसल ज़ी न्यूज की वेबसाइट के स्पोर्ट्स सेक्शन ने एक खबर लगाई थी, जिसमें कहा गया था कि वीरेंद्र सहवाग ने बुखार में रहने के दौरान हरभजन की गेंदों पर 12 छक्के मारे थे। वेबसाइट के मुताबिक यह खबर रविचंद्रन अश्विन के एक इंटरव्यू के आधार पर लिखी गई थी। इसी खबर पर अपना विरोध दर्ज करवाते हुए हरभजन ने ट्विटर पर लिखा- “कुछ भी… तुम्हारे नेटवर्क का नाम ज़ी फालतू न्यूज होना चाहिए।”

हरभजन के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सुधीर चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा- “डियर हरभजन सिंह मैं उम्मीद करता हूं कि आप ज़ी न्यूज के बारे में कमेंट करने से पहले इस इंटरव्यू को देखा होगा। चौधरी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- “डियर हरभजन मैं आपको आर अश्विन के इंटरव्यू का वीडियो टैग कर रहा हूं, जिसमें उन्होंने साफ-साफ कहा कि सहवाग ने आपकी गेंदों पर 12 छक्के लगाए। प्लीज़ वॉच।”

इसी खबर को लेकर हरभजन ने चैनल पर निशाना साधा है।

चैनल का दावा था कि रविचंद्रन अश्विन ने एक शो वॉट द डक में उनके संवाददाता विक्रम सताये से बातचीत में यह जानकारी दी थी। अश्विन ने बताया, सहवाग को उस मैच में बुखार था लेकिन फिर भी उन्होंने हरभजन की गेंदों पर 12 छक्के जड़ दिए थे। जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा तो सहवाग ने कहा, हरभजन एक अच्छा ऑफ स्पिनर है। अश्विन ने कहा, हां अच्छा स्पिनर है, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि आप बुखार में उनकी गेंदों पर 12 छक्के जड़ दो। अश्विन ने आगे कहा, जब मैंने सहवाग से इस बारे में और जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि जब पारी शुरू हुई तो उन्होंने हरभजन की गेंदों पर 2 छक्के मारे। इसके बाद वह बुखार के कारण वापस आ गए। इसके बाद वह दसवें नंबर पर बल्लेबाजी करने गए और 10 छक्के ठोक दिए। रोहतक की पिच स्पिन को काफी मदद कर रही थी। जब यही सहवाग से अश्विन ने पूछा तो उन्होंने कहा, हर बॉल स्पिन कर रही थी, इसलिए मैंने लेग साइड की तरफ सिक्स मारने की सोची। सहवाग ने बताया कि उन्होंने पिच के बाहर जाकर भी गेंद को सीमा पार पहुंचाया। ऑफ स्टंप के बाहर जाती गेंद को लेग साइड पर छक्के के लिए मारा था।

SI News Today

Leave a Reply