Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

अखिलेश: पीएम मोदी की वजह से देश में लगी आग

SI News Today

इटावा.यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा- ”पीएम मोदी की वजह से देश में आग लगी है। किसानों को गोली पर गोली मारी जा रही है। यूपी के चुनाव के वक्त किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी लेकिन आज तक कर्ज माफ नहीं हुआ है। किसान इंतजार कर रहा है।” बता दें, अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ इटावा के लायन सफारी घूमने आए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से ये बाते कहीं।

कानून व्यवस्था बड़ा सवाल था, लेकिन सरकार ने झाडू पकड़ लिया
– अखि‍लेश ने आगे कहा- ”जनता ने बहुमत दिया है। इतना बहुमत किसी सरकार को नहीं मिल सकता था। कानून व्यवस्था बड़ा सवाल था, लेकिन सरकार ने आते ही झाडू पकड़ लिया।”

– ”फिर रोमियो वाला मामला आया और वो भी खत्म हो गया। अब तो सर्राफा व्यवसाइयों की जान जा रही है।”

– ”हमने 23 महीने में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे बनवा दिया था। वो बलिया से गाजीपुर तक 22 महीने में बनवा दें। लॉयन सफारी में हम 5 जानवर ला पाए थे। बीजेपी वाले हमसे बेहतर कुछ तो करें।”

– ”इसी प्रदेश के पीएम हैं, इसी प्रदेश के सीएम हैं, इससे अच्छा क्या होगा। किसान इंतजार कर रहा है कि उनका कर्ज कब माफ होगा।”

– ”पीएम की वजह से पूरे देश में आग लगी है, जो किसान देश में आंदोलन कर रहे हैं।”
राष्ट्रपति पद पर सहयोगियों के साथ करेंगे तय

– अखिलेश यादव ने राष्ट्रपति चुनाव में मुलायम सिंह के प्रत्याशी होने के सवाल पर कहा- ”मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। आप को मालूम हो तो मुझे बताएं। राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी सहयोगियों के साथ तय करेंगे।”

– वहीं वक्फ बोर्ड को लेकर अखिलेश ने कहा- ”कोई भी सवाल उठाए तो हम पर उठाए, आजम खान पर नहीं। जो भी आरोप लगाए वो हम पर लगाए। जो भी फैसले किए थे वो कैबिनेट में हुए थे और कैबिनेट का अध्यक्ष मैं था।”

SI News Today

Leave a Reply