Friday, April 26, 2024
featured

अनुष्का शर्मा ने इम्तियाज अली को ऐसे किया बर्थडे विश

SI News Today

अनुष्का शर्मा ने फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली को बड़े ही निराले अंदाज में बर्थडे विश किया है। अनुष्का के फैंस को उनका यह तरीका बहुत ही पसंद आया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकांउट पर दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में इम्तियाज अली, अनुष्का शर्मा के साथ शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही एक बाइक पर बैठे हुए हैं और इम्तियाज इसे ड्राइव कर रहे हैं। अनुष्का ने पहली तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “हैपी बर्थडे इम्तियाज सर जी! अनुष्का को सेजल से मिलाने के लिए आपका धन्यवाद।”

वहीं, दूसरी तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से प्रतिक्रिया देने को कहा है। अनुष्का ने लिखा, “शाहरुख आप कृपया दुनिया को बताइए कि मैं और आप बर्थडे ब्वॉय के साथ इस तरह का एक्सप्रेशन क्यों दे रहे हैं।”

बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल अब 4 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लीड रोल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने निभाया है। दिलचस्प बात है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को ताजा कर देता है। इस रोमांटिक फिल्म की शूटिग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। जब हैरी मेट सेजल अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान साथ में तीसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं।

फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि यह नाम 1989 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म “व्हेन हैरी मेट सैली” का हिंदी ट्रांसलेशन है। यह अंग्रेजी फिल्म एक ग्रेजुएट लड़का और लड़की की दास्तान थी, जो दोस्ती में पड़ जाने के हफ्तों बाद यह जान पाते हैं कि वह एक दूसरे के लिए एक दम सही पार्टनर हैं। हालांकि शाहरुख खान की फिल्म की कहानी इस तरह की नहीं है लेकिन जहां तक फिल्म के टाइटल का सवाल है तो दोनों फिल्मों का टाइटल बहुत हद तक मिलता जुलता है। या यूं कहें कि यह टाइटल हॉलीवुड फिल्म के टाइटल का ही हिंदी ट्रांसलेशन है।

SI News Today

Leave a Reply