Friday, March 29, 2024
featured

शाहरुख खान के बंगले के बाहर जाकर उनका नाम चिल्लाने लगे सलमान खान

SI News Today

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वजह उनकी ईद पर रिलीज हो रही फिल्म ट्यूबलाइट नहीं बल्कि उनका मुंबई की सड़कों पर घूम-घूम कर ईको फ्रेंडली बीईंग ह्यूमन साइकिल को प्रमोट करना है। अपने फैन्स को इस नए प्रोडक्ट की ओर आकर्षित करने के लिए वह न सिर्फ सड़कों पर साइकिल चला रहै हैं बल्कि ऑटो रिक्शा और पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ट्रैवल भी कर रहे हैं ताकि सीधे तौर पर लोगों से जुड़ सकें। इसी बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने न सिर्फ विशेष तौर पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा बल्कि इसमें सलमान ने शाहरुख को भी शामिल कर लिया।

गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान खान का रिश्ता लोगों के लिए हमेशा से एरिया ऑफ इंट्रेस्ट रहा है। सलमान बचपन में लोगों के घरों की घंटी बजा कर भाग जाने वाले प्रैंक से एक कदम और आगे निकल गए और वह शाहरुख के घर के बाहर जाकर शाहरुख शाहरुख चिल्लाने लगे। मन्नत के बाहर सलमान को इस तरह मस्ती करते देख लोगों ने उन्हें काफी इंजॉय किया। बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख खान कैमियो रोल करते नजर आएंगे। फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर हो रहा है। हाल ही में ट्यूबलाइट का एक पोस्टर न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वॉयर में लगा देखा गया है। यह पोस्टर फिलहाल न्यूयार्क में रह रहे सलमान के फैंस का ध्यान खींचने का काम कर रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन इस तरह से इंटरनेशल लेवल पर किया जा रहा है। बता दें कि ट्यूबलाइट के पोस्टर पर यूसी न्यूज ऐप भी छपा हुआ है जोकि इस फिल्म के ऑनलाइन दर्शकों को लुभा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply