Thursday, March 28, 2024
featured

16 साल बाद तमिल फिल्म ‘जयदेव’ से वापसी कर रही हैं मालविका राज

SI News Today

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आईं एक्ट्रेस मालविका राज बहुत जल्द एक्टिंग वर्ल्ड में कमबैक करने जा रही हैं। वह 16 साल बाद तेलुगु फिल्म निर्देशक जयंत सी. परंजी की फिल्म ‘जयदेव’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।  अपनी फिल्म को लेकर उन्होंने आईएएनएस से फोन पर ढेर सारी बातें कीं। मालविका ने कहा, “वह बचपन में बहुत ही शरारती बच्ची थीं। मेरे पापा नहीं चाहते थे कि मैं एक्टिंग में आऊं। पापा चाहते थे कि पहले मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर लूं, इसके बाद ही एक्टिंग को अपने करियर के रुप में अपनाऊं।”

मालूम हो कि सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में मालविका ने करीना कपूर के बचपन की भूमिका निभाई थी। मालविका ने आइएएनएस को बताया कि कभी खुशी कभी गम के बाद उन्हें बॉलीवुड में और भी फिल्में करने के लिए ऑफर आए थे। हालांकि, मेरे पापा ने यह कहकर इन प्रपोजल्स को ठुकरा दिया कि इससे मेरी पढ़ाई बाधित होगी। आईएएनएस ने मालविका से पूछा कि क्या आपके पिता अब आपके दोबारा फिल्मों में आने से खुश हैं? मालविका ने कहा, “हां, अब वह खुश हैं। क्योंकि मैंने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है।”

जब उनसे यह पूछा गया कि वह फिल्म से कैसे जुड़ीं तो उन्होंने बताया कि निर्देशक जयंत दो साल पहले मुझे लेकर एक कन्नड़ फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनीं। उसके बाद जब ‘जयदेव’ फिल्म पर काम कर रहे थे तब उन्हेंने फीमेल लीड किरदार के लिए मुझे चुन लिया। मैंने दोनों हाथों से इस ऑफर को लपक लिया। उन्होंने कहा कि शूटिंग के आखिरी दिन मैं थोड़ी सी दुखी थी। मैं इस फिल्म में काम करने के दौरान की यादों को हमेशा संजोकर रखूंगी।

मशहूर फिल्ममेकर बॉबी राज की बेटी मालविका ने बातचीत में आगे कहा कि अभी मैंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है। मैं अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज के बाद आगे की योजना पर विचार करुंगी। हो सकता है कि फिल्म की सफलता के बाद मुझे और फिल्मों के ऑफर मिलें। उन्होंने बताया कि मैंनें कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ी है लेकिन अभी कुछ भी कंफर्म नहीं किया है। बता दें कि ‘जयदेव’ से आन्ध्र प्रदेश के मंत्री गंता श्रीनिवास राव के बेटे ‘गंता रवि’ भी फिल्मों में डेब्यू कर रहे है। यह फिल्म आगामी 30 जून को रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply