Saturday, April 20, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

Xiaomi Mi 6 प्लस की तस्वीर लीक, शानदार होंगे फीचर्स

SI News Today

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी के एक नए स्मार्टफोन की तस्वीर लीक होने से ऐसा लग रहा है कि कंपनी Xiaomi Mi 6 Plus को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। अब एक तस्वीर सामने आई है जो कि शियोमी एमआई 6 प्लस के रियर पैनल की है। Mi 6 के लॉन्च होने से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि कंपनी एमआई 6 और एमआई 6 प्लस को एक साथ लॉन्च कर सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं एमआई 6 के लॉन्च के बाद Mi 6 Plus स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारी भी सामने नहीं आई है। अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि इसे जल्द ही पेश किया जा सकता है, अब एक नए लीक में रियर पैनल की तस्वीर सामने आई है।

इस तस्वीर से इसके डिजाइन के बारे में भी जानकारी मिलती है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एमआई 6 प्लस का रियर पैनल डिजाइन के मामले में एमआई 6 जैसा ही है, इनमें सिर्फ साइज का फर्क है । एमआई 6 प्लस का साइज उम्मीद के मुताबिक एमआई 6 से बड़ा है। Mi 6 Plus स्मार्टफोन की कैमरा प्लेसिंग पिछले इसी सीरिज के स्मार्टफोन एमआई 6 से काफी मिलती जुलती है। हालांकि स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को 5.7-इंच की डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो  Mi 6 Plus में क्वालकॉम का स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है।

इसके अलावा इस नए लीक हुए पैनल से भी यह सामने आ रहा है कि Mi 6 Plus स्मार्टफोन में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होने वाला है जैसा की एमआई 6 में है। शियोमी एमआई 6 प्लस तीन वेरिएंट में आ सकता है। पहले वेरिएंट में 4GB की रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी, दूसरे वेरिएंट में 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल मैमोरी और तीसरे वेरिएंट में 8GB की  रैम और 256GB की इंटरनल मैमोरी हो सकती है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी हो सकती है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम  7.1.1 नूग पर काम कर सकता है।

SI News Today

Leave a Reply