Saturday, April 20, 2024
featured

‘अय्यारी’ फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी ने पहनी भारतीय सेना की ड्रेस

SI News Today

फैंस को बेबी, ए वेडनेसडे, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्में देने वाले फिल्म निर्माता नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म अय्यारी है। कुछ दिनों पहले टीम जम्मू और कश्मीर में शूटिंग के पहले शेड्यूल के लिए पहुंची थी। जहां फिल्म के को-स्टार मनोज वाजपेयी भी मौजूद थे। इसका दूसरा शेड्यूल दिल्ली में शुरू हो चुका है। डायरेक्टर ने फिल्म की स्टार कास्ट की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है जिसमें कि मनोज और सिद्धार्थ भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है- बाहों में बाहें डाले भाई। अय्यारी के सेट से। इस फोटो में दोनों ही एक्टर्स सेना की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। क्राइम ड्रामा वाली इस फिल्म को नीरज पांडे और शीतल भाटिया को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित है। जिसमें दो आर्मी के अधिकारियों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अलग-अलग विचार रखते हैं लेकिन अपने नजरिए से वो सही होते हैं। फिल्म में वाजपेयी मल्होत्रा के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया था कि वो सनी देओल के गाने यारा ओ यारा पर डांस करने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्विटर पर दी। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर डांस स्टेप्स को दोहराते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मदद नहीं कर सका, लेकिन बेताब घाटी कश्मीर में सनी देओल पाजी के स्टेप। यह ऐतिहासिक फिल्म स्थल है।

‘अय्यारी’ क्राइम पर आधारित एक फिल्म है, जो नीरज पांडे द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई है। इसमें मनोज वाजपेयी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में एक्टर सेना के एक जासूस का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। यह एक आश्रित और संरक्षक के बीच के रिश्ते पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी लंदन, कश्मीर और दिल्ली में दिखाई जाएगी।

असली लोकेशन्स में शूटिंग के लिए मशहूर पांडे कश्मीर के कुछ हिस्सों में इसकी शूटिंग करेंगे। एक्टर ने बताया था कि वो अपने रोल के लिए तैयारियां कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले स्टाइल और फैशन के बीच अंतर के बारे में पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने कहा- स्टाइल कुछ ऐसा होता है, जो आपके पास है, जबकि फैशन को आप खरीदते हैं, इसलिए मैं कई चीजों में विश्वास करता हूं, जो हर दिन बदलते रहते हैं।

SI News Today

Leave a Reply