Thursday, March 28, 2024
featured

‘जिंदगी ये जिंदगी’ से कमबैक कर रही हैं आयशा टाकिया

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया लंबे समय के बाद अपने फैंस के बीच ‘जिंदगी ये जिंदगी’ सिंगल के वापसी कर रही हैं। इसकी जानकारी आयशा ने इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘जिंदगी ये जिंदगी’ सिंगल का एक पोस्टर भी अपलोड किया है। इस पोस्टर में वह कहीं बीच सड़क पर परेशान सी कहीं भागती हुई दिखाई दे रही हैं। आयशा के फैंस ने इस पोस्टर को बहुत लाइक किया है और पॉजिटिव कमेंट्स भी किए हैं। बता दें कि आयशा टाकिया ने फरहान आजमी जो कि सपा नेता अबू आजमी के बेटे हैं, से शादी करने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

‘ये है जिंदगी’ के निर्देशक लवली सिंह ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा, “जिंदगी ये जिंदगी एक म्यूजिक वीडियो है जो फिल्म की तरह दिख रही है। गाने में एक कहानी है। यह महिला सशक्तिकरण के बारे में है। इसमें एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपनी बहन को चाइल्ड ट्रैफिकिंग से बचाने का प्रयास करती है।” लवली सिंह ने यह भी बताया कि जब उन्होंने आयशा से इस वीडियो सांग को करने के लिए अप्रोच किया तो वह इसके लिए तैयार हो गईं।

उल्लेखनीय है कि आयशा पिछले दिनों अपने नए लुक की वजह से चर्चा का विषय बन गई थीं। जहां एक दौर में अपनी इनोसेंट स्माइल से आयशा करोड़ों दिलों पर राज करती थीं वहीं अब उनका बदला अब किसी को भी रास नहीं आया। लिहाजा अब वे उनका नया लुक सोशल साइट पर भी काफी ट्रेंड करने लगा था। आयशा के इस नए लुक को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। सोशल साइट्स पर आयशा का मजाक भी खूब उड़ाया गया।

हालांकि, आयशा ने कहा है कि उनके फोटो से छेड़छाड़ की गई है। जिस फोटो के आधार पर उनका मजाक उड़ाया गया है, वह रियल फोटो नहीं है। मेरी उस फोटो के साथ काफी बदलाव किया गया है। खबर है कि मुंबई मिरर से बातचीत में आयशा ने प्लास्टिक सर्जरी कराने के आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, ‘जब यह फोटो ऑनलाइन शेयर की जा रहा थी, उस समय मैं गोआ में थी। मेरा चेहरा छोटा है लेकिन इस फोटो में वह बहुत लंबा और मजाकिया लग रहा था।

SI News Today

Leave a Reply