Friday, March 29, 2024
featured

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के बचाव में उतरे सहवाग

SI News Today

भारत और पाकिस्तान के मैच के ठीक पहले टीम इंडिया के फैन्स जहां प्रतिद्वंद्वी पाक टीम और उसके कप्तान सरफाज अहमद की खूब खिंचाई कर रहे हैं, तो वहीं अपनी चुटीले और फनी ट्वीस के लिए चर्चा बटोरने वाले वीरेंद्र सहवाग ने सरफराज का बचाव किया है.

दरअसल सरफराज की अंग्रेजी को लेकर ट्विटर पर खिंचाई की गई, तो टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज सहवाग ने ट्वीट कर के कहा है कि सरफराज पर उनकी इंग्लिश के कारण हमला नहीं करना चाहिए. सहवाग ने कहा है कि उनका काम खेलना है. उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड को हराया है. उनकी आलोचना खेल के प्रदर्शन पर होनी चाहिए, न कि इंग्लिश बोलने पर.

आज भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जाना है, जहां एक ओर भारत ने बांग्लादेश को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है. वहीं ट्रॉफी के प्रबल दावेदार माने जा रहे इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहा है.

सहवाग ने पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने पर कहा कि सरफराज का काम खेलना है और उस क्षेत्र में उन्होंने बेहतरीन काम किया है, जिससे वह फाइनल में पहुंचने में कामयाब रहें है. सहवाग अपने ट्वीट को लेकर काफी चर्चाओं में रहते हैं. पूरे टूर्नामेंट के दौरान ट्वीट के जरिये सहवाग बांग्लादेश और पाकिस्तान पर हमला करते रहे हैं. ऐसे मे यह बदलाव समझ से परे है.

SI News Today

Leave a Reply