Friday, March 29, 2024
featured

मैच से पहले विराट इस विंटेज कार में कहां चले?

SI News Today

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच चंद घंटे में ही फाइनल मुकाबला शुरू होना है. दोनों टीमों पर इस मैच को लेकर काफी प्रेशर है. ऐसे में सभी खिलाड़ी इस दबाव से खुद को दूर रखना चाहते हैं. इसके लिए वे सभी तरह-तरह की तरकीबें भी अपना रहे हैं. विराट कोहली की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. जिसमें वे एक विंटेज कैब में बैठकर घूमने निकले हैं.

रविवार को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले के पहले विराट की एक फोटो वायरल हुई है. सोशल मीडिया में विराट कोहली की एक तस्वीर आई है. यह फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है. फैंस के बीच यह सवाल है कि आखिर विराट इस कैब में बैठ कर जा कहां रहें हैं? इस फोटो में विराट कैब में बैठे फोटो के लिए पोज कर रहे हैं.

विंटेज कैब में बैठे विराट की यह फोटो फाइनल मैच के ठीक पहले आई है. फोटो पर उनके फैंस ने उन्हें एलेगेंट और सिंपलिसिटी से भरा बताया है.

भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबले के पहले इस सौर के पीछे का कारण तो विराट को ही पता होगा. लेकिन फैंस में उनके इस सैर के पीछे का कारण जानने को लेकर काफी उत्सुकता है. यह बात भी लोगों के समझ से बाहर है कि उन्होंने घुमने के लिए इस विंटेज कार का ही चुनाव क्यों किया है? मामला चाहे जो भी हो लेकिन यह फोटो उनके फैंस के बीच चर्चा का नया मुद्दा बन गया है.

SI News Today

Leave a Reply