Friday, April 19, 2024
featured

सत्रुहन सिन्हा के बेटे लव सिन्हा जेपी दत्ता की फिल्म ‘पल्टन’ में आएंगे नजर

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वो एक गौरान्वित बहन हैं क्योंकि उनके भाई लव सिन्हा को वरिष्ट फिल्मकार जेपी दत्त की अपकमिंग वार ड्रामा फिल्म पल्टन में काम करने का मौका मिल रहा है। शुक्रवार को सोनाक्षी ने इस खबर को ट्विटर पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा- लव सिन्हा पल्टन का हिस्सा होंगे। जेपी दत्ता के द्वारा बनाई जा रही फिल्म। गौरान्वित बहन। जेपी दत्ता को वॉर पर आधारित फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉर्डर भी शामिल है। फिल्म ने हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं और इस मौके पर पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी और सभी ने इसकी सफलता को सेलिब्रेट किया।

पल्टन का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था। जिसमें सेना के जवानों को एक छाया चित्र जैसे रास्ते पर चलते हुए दिखाया गया था। इसे टैगलाइन दी गई थी- मेरे दाईं तरफ भाई है। मेरे बाईं तरफ भाई है। हम साथ में खड़े होते हैं। साथ में लड़ते हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, गुरमीत चौधरी और सोनू सूद अहम भूमिकाओं में हैं। अभिषेक बच्चन इससे पहले दत्ता की रिफ्यूजी, उमराव जान और एलओसी कारगिल में काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने लिखा- मेरे दाईं तरफ भाई है। मेरे बाईं तरफ भाई है। हम साथ में खड़े होते हैं। साथ में लड़ते हैं। मैं पल्टन का हिस्सा हूं, क्या आप भी हैं?

जेपी फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस की गई और जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित पल्टन अगले साल रिलीज होगी। वहीं इस साल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार नूर में देखा गया था। जिसमें उन्होंने पत्रकार का किरदार निभाया था। इसके अलावा बॉलीवुड के कई गानों को अपनी कोरियोग्राफी से सजा कर पर्दे पर कमाल करने वाले बॉस्को मॉर्टिस ने अब फिल्म डायरेक्टर बनने की तैयारी कर ली है।

बॉस्को मॉर्टिस एक म्यूजिकल फिल्म सर्कस लेकर आने वाले हैं। इसी फिल्म से वह डायरेक्टर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म के लिए बॉस्को ने अपनी हिरोईन भी चुन ली है। फिल्म में ना ही कंगना रनौत होंगी और ना ही परिणीति चोपड़ा बल्कि बॉस्को ने फिल्म में हिरोइन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा को लेने का फैसला किया है।

SI News Today

Leave a Reply