Friday, March 29, 2024
featured

अनुपम खेर ने किया ऐसा ट्वीट

SI News Today

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान से मिली करारी शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस का बुरा हाल है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने भी भारत की हार पर ट्वीट कर अपना गम बयां किया है। अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए ये तक कह दिया कि विराट कोहली को कप्तानी के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं एक यूजर ने ये भी लिख दिया कि अनुपम जी आज मूड खराब है, दूध मांगोगे तब भी चीर देंगे। आपको बता दें कि रविवार 18 जून को ओवल के मैदान में खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम कर ली। भारत की तरफ से कोई भी खिलाड़ी सम्मानजनक प्रदर्शन नहीं कर पाया। गेंदबाजों से लेकर बल्लेबाजों तक ने अपने खराब प्रदर्शन की बदौलत ट्रॉफी को अपनी टीम से कोसो दूर धकेल दिया। भारत को मिली इस हार के बाद से ही प्रशंसक निराश नजर आ रहे हैं।

मैच हारने के बाद मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट के जरिये अपना दर्द बयां किया। खेर ने लिखा- बहुत ड्राफ़्ट बनाए मैंने इस ट्वीट के। स्मार्ट बातें लिखने की कोशिश की। पर सच ये है कि हम मैच हार गए। बुरा तो लग रहा है। चलो अगली बार सही।

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। जहां कुछ लोगों ने खेर को सांत्वना दिया तो वहीं कुछ लोगों ने अपने फ्रस्टेशन में उन्हें बुरा भला कहने से भी नहीं चुके। एक फैन ने लिखा- आज मूड खराब है, दूध मांगोगे तब भी चीर देंगे। एक और यूजर ने लिखा- क्रिकेट है सर, इंडियन आर्मी थोड़े है कि हर बार हम ही जीतें। एक यूजर ने ये तक लिख दिया- ये मैच शहीदों की लाश पर खेला जा रहा था इसलिए ऐसी हालत हुई, बायकॉट किया होता तो आपके लिए भी मान होता।

SI News Today

Leave a Reply