Friday, March 29, 2024
featured

ढिंचैक पूजा ने की है लिरिक्स राइटिंग की पढ़ाई

SI News Today

ढिंचैक पूजा पिछले कुछ महीनों से अपने गानों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ ही दिनों में इस ढिंचैक गर्ल ने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। हाल ही में उन्होंने एक डेली टैब्लायड से बातचीत में अपने गानों से जुड़ी ढ़ेर सारी बातें शेयर की हैं। अगर आपको ढिंचैक पूजा के गाने पसंद नहीं आते या फिर आप मानते ही नहीं हैं कि वह जो कुछ भी गाती हैं, वह गाना है ही नहीं। ऐसे में आप यह जानकर हैरान हो सकते हैं कि पूजा के अनुसार उन्होंने गाने लिखने की प्रॉपर पढ़ाई की हुई है। उन्होंने बताया, “मैंने गाने लिखने की पढ़ाई की है और मैंने यह सीखा है कि लिरिक्स का प्रॉसेस क्या होता है। गाने की पहली लाइन क्या होनी चाहिए, सेकंड लाइन क्या हो और गाने का कोरस क्या लिया जाएगा।”

ढिंचैक पूजा ने यह भी बताया कि मैं बचपन से ही गाने सुनती आ रही हूं। मुझे हर तरह का संगीत पसंद है लेकिन बॉलीवुड गानों से ही मैं ज्यादा इंप्रेस्ड हूं। ढिंचैक ने साथ ही साथ यह भी बताया कि इसकी शुरुआत कैसे हुई। उन्होंने कहा, “कुछ लोगों ने मेरा गाना ‘स्वैग वाली टोपी’ सुना। उन्हें यह बहुत ही पसंद आया। उन लोगों ने मुझसे इस गाने की वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया।”

ढिंचैक गर्ल ने यह भी बताया कि मेरे गाने का सारा खर्च मेरे पापा उठाते हैं। मुझे केवल जाकर उनसे कहना होता है कि पैसे चाहिए। इसके बाद मेरा काम हो जाता है। और सबसे मजेदार सवाल कि पूजा ने अपने नाम के आगे ढिंचैक ही क्यों लगाया। इसके जवाब में पूजा ने कहा, “जीवन को लेकर मेरा जो बिंदास वाला एटिट्यूड है, उस हिसाब से ढिंचैक मेरी पर्सनालिटी को सूट करता है।”

अगर आप सोच रहे हैं कि ढिंचैक पूजा अपने गाने को केवल गाती और एक्टिंग करती हैं तो आप ढ़िंचैक को हल्के में ले रहे हैं। ढिंचैक पूजा ने कहा कि अपने गाने का कॉन्सेप्ट मैं ही तय करती हूं। मेरे गाने में कितने एक्टर होंगे और वीडियो कहां पर शूट की जाएगी यह भी मैं ही निर्धारित करती हूं। सब कुछ तय कर लेने के बाद स्टुडियो में मैं गाने को रिकॉर्ड करती हूं। इसके बाद मैं एक डायरेक्टर को इसे शूट करने के लिए हायर करती हूं।

SI News Today

Leave a Reply