Friday, April 19, 2024
featured

नितिभा कौल ने दीं ब्रेकअप से उबरने की टिप्स

SI News Today

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट रहीं नितिभा कौल अपनी कुछ वीडियोज को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, नितिभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज अपलोड की हैं। इनमें वह अपने फैंस को कुछ काम की बातें बताती नजर आ रही हैं। ऐसी ही एक वीडियो में नितिभा ने लड़कियों को ब्रेकअप की सैडनेस से उबरने के कुछ दिलचस्प तरीके बताए हैं। उन्होंने कहा है कि वह अपना एक शो शुरु कर रही हैं, जिसका नाम ‘नितिभा नोज (Nitibha Knows)’ होगा। इस शो पर वह युवाओं से जुड़े मुद्दों पर बात करेंगी।

नितिभा ने अपनी एक और वीडियो में टीवी शो बिग बॉस के ऑडीशन के बारे में बात की है। उन्होंने बिग बॉस के ऑडीशन में सफल होने के लिए कुछ टिप्स शेयर किए हैं। नितिभा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “बिग बॉस 11 मोस्ट रिक्वेस्टेड वीडियो अलर्ट, फाइनली मैंने अपना यूट्यूब चैनल शुरु कर दिया है। आप सब ने मुझ से यह पूछा था कि बिस बॉस सीजन 11 का ऑडीशन पास करने के लिए कुछ टिप्स दूं। मैं उम्मीद करती हूं कि यह वीडियो आपको बिग बॉस के अगले राउंड में ले जाने के लिए मदद करेगी।”

नितिभा ने इंस्टाग्राम पर अपने पैशन के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “मुझे संगीत का बहुत शौक है। हर सुबह तैयार होने के बाद मैंने अपने पसंदीदा गाने गाती हूं। और यह बात उन लोगों को पता है जो मुझे स्नैपचैट और इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।”

गौरतलब है कि नितिभा ने एक साल पहले एक सामान्य कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री की थी लेकिन आज वो एक सेलिब्रेटी बन चुकी हैं। नितिभा कौल जल्द ही एमटीवी के शो ‘डेट टू रिमेंबर’ में नजर आने वाली हैं। इस शो में वो बिग बॉस 10 के ही अपने साथी रहे मनु पंजाबी के साथ शो को होस्ट करती नजर आंएगीं।

नितिभा काैल ने हाल ही में एक फोटो शूट करवाई थी। इन तस्वीरों को नितिभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया, जिनमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ, कुछ दिनों पहले नितिभा का बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर के साथ अफेयर होने की खबरों ने काफी जोर पकड़ा था लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

SI News Today

Leave a Reply