Friday, March 29, 2024
featured

बादशाहो के लिए संजय मिश्रा का लुक जारी

SI News Today

अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म बादशाहो का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पहले पोस्टर के बाद मेकर्स ने फिल्म के सभी कैरेक्टर्स के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज किए हैं, जिनमें फिल्म के लिए उनका लुक दिखाया गया है। इससे पहले अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल का लुक दिखाया गया है। इस सबके बाद अब फिल्म के सबसे अनोखे किरदार का लुक रिलीज किया गया है। नए पोस्टर में संजय मिश्रा तपती धूम में सर पर राजस्थानी साफा बांधे लेटे नजर आ रहे हैं। उन्होंने पान खाया हुआ है जिसकी पीक साफ तौर पर उनकी शर्ट पर लगी नजर आ रही है। ऐसा लगता है कि फिल्म में उनका किरदार एक शराबी चाभी बनाने वाले का है, क्योंकि उनके कोट की जेबों में ढेरों अलग-अलग तरह की चाभियां लगी नजर आ रही हैं।

बता दें कि बादशाहो फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी और मिलन लूथरिया दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले यह तीनों वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में एक साथ काम कर चुके हैं। हालांकि अजय मिलन लूथरिया के साथ चौथी बार काम कर रहे हैं। बाादशाहो सितंबर 2017 में रिलीज होनी है। इसके अलावा अजय इन दिनों गोलमाल अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ तुषार कपूर, अरशद वारसी, तब्बू, परिणीति चोपड़ा भी दिखाई देगें।

गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी इंस्टॉलमेंट है जिसकी तीनों सीरिज में अजय मेन लीड में नजर आए । रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। गोलमाल अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी।

हाल ही में खबर आई थी कि अजय ​डायरेक्टर इंद्र कुमार की टोटल धमाल का भी हिस्सा होंगे। टोटल धमाल साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म धमाल की तीसरी कड़ी है। खबर है कि इस फिल्म के 30 दिन के शूट के लिए इंद्र कुमार से अजयद ने 35 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है। बता दें कि इस बार संजय दत्त फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। फिल्म में अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और आशीष चौधरी बने रहेंगे।

SI News Today

Leave a Reply