Thursday, April 25, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बेकाबू भीड़ ने पुलिसवाले को जानवरों की तरह पीटा

SI News Today

सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस और अराजक भीड़ के बीच जमकर भिड़ंत हो रही है। भीड़ का दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उसमें से कुछ लोग एक पुलिसवाले पर लात-जूतों और लाठियों के साथ टूट पड़lते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया के अनुसार पुलिसवालों की पिटाई का ये वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। बताया जा रहा है कि कानपुर के एक नर्सिंग होम में एक लड़की के साथ हुए रेप ने हिंसक रूप धारण कर लिया। यूपी पुलिस रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन पीड़िता की मांग है कि नर्सिंग होम बंद करवाया जाए। इसी मांग को लेकर शनिवार सुबह सैकड़ों लोगों की भीड़ बाईपास पर हंगामा करने लगी। भीड़ इतनी उग्र हो गई थी कि उन्होंने एक पुलिसवालों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाले भीड़ को लाठी लेकर दौड़ा रहे हैं। भीड़ में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो पुलिसवालों पर प्रहार भी कर रहे हैं। देखते ही देखते भीड़ में से कुछ दुस्साहसी लोग दौड़ते हुए आते हैं और लगभग 50 साल के बुजुर्ग पुलिसवाले को घेरकर उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। दूसरा पुलिसवाला उसे बचाने आता है लेकिन मार रहे लोगों की संख्या इतनी अधिक है कि दूसरा पुलिसवाला वहां से चला जाता है।

अकेले पुलिसवाले को पाकर भीड़ बुरी तरह टूट पड़ती है। कुछ लोग इंट से उस पुलिसवाले के सिर पर हमला बोल देते हैं। थोड़ी देर में देखते ही देखते वो पुलिसवाला असहाय होकर जमीन पर गिर पड़ता है। जमीन पर लेट जाने के बाद भी भीड़ में से कुछ लोग गालियां देते हुए आते हैं और उस पर हमला करने लगते हैं।

आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस खबर और इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है लेकिन जो भी कुछ इस वीडियो में दिख रहा है वो बेहद चिंताजनक है।

SI News Today

Leave a Reply