Friday, March 29, 2024
featured

मुन्ना माइकल सॉन्ग ‘डिंग डैंग’ रिलीज

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपमिंग फिल्म मुन्ना माइकल का गाना, ‘डिंग डैंग’ सोमवार को रिलीज हो गया। तकरीबन ढाई मिनट का यह गाना इरोस एंटरटेनमेंट की साइट पर रिलीज किया गया है। गाने को एक विशेष तरह की प्रमोशनल एक्टिविटी के दौरान लॉन्च किया गया जिसमें फिल्म स्टार टाइगर और निधि साथ में रोडवेज बस की छत पर डांस करते हुए दिखाई दिए। गाने की रिलीज से पहले सुबह इसका एक टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें टाइगर शर्टलेस अंदाज में नजर आ रहे थे। गाने के वीडियो में टाइगर निधि के साथ कई तरह के स्टंट्स जैसे ड्रम पर चलना और उनके ऊपर से हवा में किक करते दिख रहे हैं।

फिल्म मुन्ना माइकल में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपने डांस के जलवे बिखेरते हुए नजर आएंगे। वहां एक्ट्रेस निधि फिल्म में टाइगर के अपोजिट एक्टिंग करती हुईं नजर आएंगी। इसके चलते फिल्म का एक और गाना रिलीज किया गया है। गाने के बोल हैं, ‘मेरी वालील डिंग डंग डिंग डंग करती है।’

दोनों एक्टर्स जितना ओरिजनल वीडियो में एनर्जी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं, गाने के प्रमोशन के दौरान भी टाइगर और निधि उतने ही एक्टिव और एनर्जेटिक नजर आए। टाइगर अपने इस डांस नंबर के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस निधि की बॉलीवुड में पहली फिल्म होने की वजह से वह गाने के प्रमोशन में जोरो शोरों से प्रमोट करती हुई नजर आईं।

बता दें, टाइगर के साथ-साथ शब्बीर खान निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निधि अग्रवाल और चेतना पांडे भी नजर आएंगी। फिल्म में टाइगर सड़कों पर माइकल जैक्सन वाले अंदाज में डांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ 18 लाख से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। वहीं अब फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो गए हैं। इसके ऊपर से गानों को प्रमोशन पर भी काफी जोर दिया जा रहा है। यह एक डांस-एक्शन-ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें टाइगर को डांस के साथ-साथ ढेर सारा एक्शन करते भी दिखाया गया है।

SI News Today

Leave a Reply