Friday, April 19, 2024
featured

जब हैरी मेट सेजल का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज

SI News Today

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल का तीसरा मिनी ट्रेलर आज मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। शाहरुख की फिल्म के इस ट्रेलर में वह अनुष्का शर्मा से बुरी तरह तंग होते नजर आ रहे हैं। वह उनकी ऊट-पटांग फरमाइशों और अजीबो-गरीब हरकतों के चलते अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। 36 सेकेंड के इस तीसरे मिनी ट्रेलर को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है। वीडियो एक्टिव किए जाने के कुछ ही घंटों के अंदर इसे तकरीबन 50 हजार लोग देख चुके हैं। इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है। इससे पहले फिल्म के दो अन्य मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म मेकर्स ने प्रमोशन के लिहाज से ट्रेलर को टुकड़ों में रिलीज करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान ने इस बात का खंडन किया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती है। दरअसल, यह पूरा मसला शाहरुख की फिल्म के नाम का हॉलीवुड की फिल्म के नाम से मिलता-जुलता होने की वजह से खड़ा हुआ था। बॉलीवुड फैंस के बीच इस तरह की चर्चा होने लगी थी कि शाहरुख और अनुस्का शर्मा स्टारर फिल्म की कहानी भी ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती होगी। हालांकि, न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “नहीं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से नई है।”

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले ऐसी चर्चा चल रही थी कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। दरअसल, 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज होनी है। ऐसे में जाहिर है कि शाहरुख और अक्षय फिल्म क्लैश कर जाती। शाहरुख खान ने न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाए जाने की वजहें बताई हैं। शाहरुख ने कहा, “पहली वजह तो यह है कि जब एक ही दिन दो फिल्में रिलीज की जाती हैं तो इसका नुकसान दोनों ही फिल्मों को उठाना पड़ता है। हमने इस फिल्म को 4,000 सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई है। ऐसे में दो बड़ी फिल्मों के एक दिन रिलीज होने से ऐसा नहीं हो पाता।”

SI News Today

Leave a Reply