Friday, March 29, 2024
featured

सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रहीं आलिया भट्ट की ये नई तस्वीरें

SI News Today

बॉलीवुड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के अलावा अपने क्यूट लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी एक से एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यंगस्टर्स भी उन्हें खूब फॉलो करते हैं। वे उन्हें अपना स्टाइल आइकन मानते हैं। तो आइए देखते हैं आलिया के लु्क्स में ऐसा क्या है, जो उन्हें इतना खास बनाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस तस्वीर में ‘एफ फॉर फेमिनिस्ट’ प्रिंट वाले सफेद टॉप में पोज देते दिख रही हैं। चेहरे पर परफेक्ट स्माइल के साथ वह बैकग्राउंड में अपने कार्टून की ओर इशारा कर रही हैं।

गोल्डन और व्हाइट ड्रेस में आलिया गजब ढाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी ड्रेस के साथ आंखें भी किसी को मंत्रमुग्ध करने के लिए काफी हैं।

आलिया ब्राइट कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकतीं। पिंक एंड येलो के मिक्स एंड मैच ड्रेस में वह खूब कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

आलिया के क्यूटी पाई लुक में यह व्हाइट ड्रेस चार चांद लगाती दिख रही है। गर्मी के मौसम में ड्रेस पर हल्के ब्लू कलर के पैटर्न उन पर खूब जम रहे हैं।

लास्ट बट नॉट द लीस्ट। अब बारी आई है आलिया के ब्लैक ड्रेस वाले अवतार की। खुद ही देखिए आखिर वह किस तरह इस ड्रेस में जलवा बिखेर रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply