Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

अरनब गोस्वामी के रिपब्लिक पर भड़के प्रशांत भूषण

SI News Today

देश के जाने-माने वकील और स्वराज अभियान के संस्थापक सदस्य प्रशांत भूषण ने अरनब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक पर करारा हमला बोलते हुए मीडिया के भेष में छुपा आतंकवादी बताया है। प्रशांत भूषण ने अपना ये बयान उस खबर की प्रतिक्रिया में दिया है जिसमें बताया जा रहा है कि मशहूर एंटी न्यूकलियर एक्टिविस्ट डॉ. एस पी उदयकुमार ने पेर्स काउंसिल से लिखित शिकायत में कहा है कि रिपब्लिक टीवी और उसके रिपोर्टर्स उनको और उनके परिवार को परेशान कर रहे हैं। एस पी उदयकुमार ने प्रेस काउंसिल से ये शिकायत बुधवार 21 जून को की। इस शिकायत के एक दिन बाद प्रशांत भूषण ने ट्वीट करते हुए रिपब्लिक को निशाने पर लिया है। हालांकि प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ही भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।

प्रशांत भूषण ने एस पी उदयकुमार द्वारा प्रेस काउंसिल से रिपब्लिक की शिकायत की खबर का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया- गोस्वामी का रिपब्लिक मीडिया के भेष में छुपा हुआ आतंकवादी है। प्रशांत भूषण ने अरनब को छद्म राष्ट्रवादी और सरकार का पालतू कुत्ता तक कह दिया।

प्रशांत भूषण के इस ट्वीट पर यूजर्स की तीखी प्रतिक्रियाएं आने लगीं। जहां कुछ यूजर्स ने प्रशांत भूषण को लिखा- जिसके लिए याकूब मेमन आतंकवादी नहीं था उसके लिए रिपब्लिक आतंकवादी है। वहीं कुछ यूजर्स गालीगलौच पर उतर आए।

कुछ यूजर्स ने तो प्रशांत भूषण पर हमला बोलते हुए लिखा आप तो वो महान संत हैं जो रात को आतंकवादी के लिए कोर्ट खुलवाते हो और टेररिस्ट रिपब्लिक को बताते हो, पैसे के लिए तुम देश भी बेच सकते हो।

SI News Today

Leave a Reply