Thursday, April 25, 2024
featured

तैमूर को लेकर इस बात पर सैफ और करीना के बीच होती है लड़ाई

SI News Today

करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान अपने जन्म से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। उसकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर  जब भी आती हैं वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान बेबो ने अपनी मदरहुड जर्नी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि तैमूर के साथ हर महीना उन्हें अलग महसूस होता है। मुझे लगता है कि वो मेरा और सैफ का परफेक्ट मिक्स है। मेरी तरह यानी कपूर ज्यादा। मुझे लगता है कि वो बिलकुल मेरे पिता की तरह दिखता है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपने पिता की तरह दिखती हूं। इसी वजह से वो मेरे पिता की तरह ज्यादा है।

करीना ने आगे बताया कि वो और उनके पति सैफ अली खान हमेशा इस बात पर बहस करते हैं कि तैमूर किसकी तरह ज्यादा दिखता है। इसके बाद निश्चित तौर पर सैफ और मैं बहस करने लगते हैं कि वो ज्यादा पटौदी है और मैं कहती हूं नहीं वो कपूर की तरह है। लेकिन बेशक उसकी समुद्र की तरह नीली आंखे जो उसे अपने दादा (रणधीर कपूर) और लोलो (करिश्मा कपूर) से मिली हैं वो काफी अमेजिंग है। मुझे लगता है कि यह बहुत खूबसूरत यात्रा होगी। बता दें कि तैमूर को जन्म देने के बाद से करीना कपूर एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रही है।

मां बनने के दौरान करीना का वजन काफी बढ़ गया था जिसे वो इन दिनों जिम में खूब वर्कआउट करके कम कर रही हैं। करीना ने तैमूर के जन्म के 12 हफ्तों के बाद ही वापस काम शुरू कर दिया था। उन्हें अक्सर बांद्रा में एक जिम के बाहर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा लदक के साथ देखा जाता था। साथ ही वह योगा क्लासेज के बाहर भी अक्सर नजर आती रही हैं। बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना ने इतने वक्त में अपना 16 किलो वजन कम कर लिया है। लेकिन अभी भी करीना अपनी शरीर पर बेहद ध्यान दे रही हैं।

अमृता अरोड़ा ने कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिनमें वो करीना के साथ वर्कआउट कर रही हैं। हालांकि इस वीडियो में भी करीना बेहद स्लिम नजर आ रही हैं। लेकिन जिस मेहनत से करीना वर्कआउट कर रही हैं। लगता है वो एक बार फिर अपनी पुरानी शेप को पा लेंगी।

SI News Today

Leave a Reply