Saturday, April 20, 2024
featured

पाकिस्तानी शख्स ने पूछा कौन है शाहरुख खान तो किंग खान के फैंस ने कहा- ये देखो तुम्हारे अब्बा जान को

SI News Today

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। भारत में नहीं पड़ोसी देशों और विदेशों में भी उनके चाहने वालों की रकमी नहीं हैं। उनके फैंस अपने आदर्श के बारे में एक भी गलत चीज बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। हील ही में किगं खान को लेकर ट्वीट करना पाकिस्तानी ट्विटर यूजर उस्मान जमील को मंहगा पड़ गया। चैंपियंस ट्रॉफी में मिली जीत से उत्साहित इस फैन ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद की देश वापस लोटने वाली तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख खान कौन? उसका मकसद सरफराज की पॉपुलैरिटी से पाकिस्तानी कप्तान की तुलना करना था। लेकिन यह तुलना बादशाह के फैंस को नागवार गुजरी और उन्होंने उस्मान नाम के यूजर को खरे-खरे जवाब देने शुरु कर दिए।

एक पाकिस्तानी यूजर मुमार ने लिखा- जीतना मैं इस तथ्य को पसंद करता हूं कि मेरा देश जीता है और सरफराज को प्यार किया जाता है। लेकिन कोई तुलना नहीं की जानी चाहिए क्योंकि सरफराज के साथ यह पहली बार हुआ है। अपने दूसरे ट्वीट में मुमार ने कहा- शाहरुख खान के साथ यह रुटीन है। हर जन्मदिन, ईद, दीवाली और जहां भी वो जाते हैं वहां ऐसा होता है। इसलिए कोई तुलना नहीं होनी चाहिए। इसके बाद अजवा नाम की यूजर ने उस्मान को जवाब देते हुए लिखा- दुनिया का सबसे बड़ा सुपरस्टार। जावेद ने कहा- ये देखो तुम्हारे अब्बा जान को। डॉन कैरेक्टर ने लिखा- अपने पिता को कभी कम मत समझना।

इसके बाद प्रो एसआरके नाम के यूजर ने लिखा- उस्मान जमील वैसे तो रिप्लाई पाने की औकात नहीं है तेरी पर लेले। अपने यहां की पूरी जिंदगी की भीड़ को शाहरुख खान के आम दिन दिन की भीड़ से 10 गुणा कर ले। दीक्षा शर्मा ने कहा- भाई गलत फैंस से पंगा ले लिया तूने अब तो ट्वीट डिलीट करना पड़ेगा। तस्वीर में देखों शाहरुख खान का आम दिन। हरिंदर सिंह नेहरा ने पूछा- उस्मान जमील तुम कुछ पूछ रहे थे? हैरी एसआरके नाम के यूजर ने कहा- उस्मान जमील शाहरुख खान कौन? बाप है सबका।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तीसरी बार किंग खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी।

SI News Today

Leave a Reply