Wednesday, March 27, 2024
featured

जलने में वक्त ले रही है ‘ट्यूबलाइट’, क्या बन पाएगी बॉक्स ऑफिस की ‘सुल्तान’?

SI News Today

हाल ही में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई है। फिल्म ने देशभर में 4,400 स्क्रीन पर ओपनिंग की। सलमान की पिछली फिल्म सुल्तान ने ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस में कमाल-धमाल मचा दिया था। इस बार भी सलमान की ट्यूबलाइट से उतनी ही उम्मीदें हैं। ऐसे में फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की टैगलाइन है.. ‘क्या तुम्हें यकीन है’ इस उम्मीद पर काफी सूट करता है।

पहले दिन के ऑडियंस रिएक्श पर गौर किया जाए तो 4,400 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने के बावजूद लोगों को फिल्म बहुत ज्यादा पसंद नहीं आई। फिल्म को लेकर लोगों का ओवरऑल रिएक्शन डिसअपॉइंटिंग ही रहा है। ज्यादातर दर्शकों को इस बात की शिकायत है कि सलमान धीरे-धीरे इमोशनल फिल्मों का चुनाव करने लगे हैं। सलमान के फैन्स अब तक उन्हें एक्शन अवतार में देखते रहे हैं और उनसे यही उम्मीद भी करते हैं। एक वॉर बैकग्राउंड की फिल्म देखने जाने से पहले ज्यादातर दर्शकों के दिमाग में यही बात रही कि उन्हें काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा, हालांकि ऐसा हुआ नहीं और फिल्म काफी इमोशनल कहानी के साथ आई। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ज्यादातर रिएक्शन निगेटिव है और साथ ही साथ एक्सपर्ट्स का रिएक्शन भी निगेटिव ही आ रहा है।

वहीं एक एक्सपर्ट के अनुसार, फिल्म का एक डिसएडवांटेज ये भी माना जा रहा है कि सलमान की ट्यूबलाइट रमजान के आखिरी हफ्ते में रिलीज की गई है। इस वजह से सलमान की ऑडियंस सलमान की फिल्म देखने नहीं आ पाई। ट्यूबलाइट की फिल्म की ओपनिंग डे कलेक्शन करीब 25 करोड़ के आस पास रही, जिनकी कमाई सलमान की सुल्तान, बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों से कम रही। इन फिल्मों को पहले दिन 40 करोड़ कमाते हुए देखा गया था। फिलहाल पिक्चर अभी बाकी है मेरे..दोस्त यानी अभी सलमान की फिल्म को रिलीज हुए एक ही दिन बीता है। देखते हैं सलमान की ट्यूबलाइट जलने में कितना वक्त लगाी है और कमाल कर के दिखाती है।

बता दें, सलमान खान की इस शुक्रवार यानी 23 जून को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान लक्ष्मण सिंह बिष्ट का किरदार निभा रहे हैं। सलमान खान ने एक ऐसे भारतीय व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जिसे चीन की एक लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में सलमान के अलावा उनके छोटे भाई सुहेल खान भी होंगे। फिल्म में एक नन्हे कलाकार भी हैं जो अब तक लगभग सबका दिल जीत चुके हैं-माटिन रे टांगू। माटिन रे भारत के अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर के रहने वाले हैं। 8 साल के माटिन टेंगू कैप्टन अनुपम टेंगू और मोनिशा करबक के सबसे छोटे बेटे हैं।

SI News Today

Leave a Reply