Friday, April 19, 2024
featured

मन लगा कर क्लासिकल डांस सीख रही हैं आलिया भट्ट

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्लासिकल डांस करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया रेड कुर्ती पहन कर क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के बाद 15 घंटे के भीतर इसे 5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। मालूम हो कि आलिया इन दिनों क्लासिकल सीखने में लगी हुई हैं। इससे पहले भी उन्होंने खुद की क्लासिकल डांस करते एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा- डांस अवे ऑन अ रेनी डे। मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अलग-अलग एक्टिविटी कर रही हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया कुकिंग क्लास, पियानो के अलावा कथक भी सीख रही हैं। आलिया अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। आलिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा उसको यकीन है कि वह कर सकती है, तो उसने किया।

रिपोर्ट के मुताबिक आलिया डांस सीखने के लिए एक प्रोफेशनल ट्रेनर की मदद ले रही हैं। यह पहला मौका है जब आलिया ने अपने किसी काम के बारे में इस तरह खुलासा किया है। इससे पहले आलिया ने हैडस्टैंड टेकनीक भी सीखी थी। हाल ही में खबर आई की आलिया मेघना गुलजार की अगली फिल्म में एक्टर विक्की कौशल के साथ काम करने वाली हैं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग सहमत पर आधारित है।

क्रिटिक्स को पसंद आई फिल्म तलवार के बाद यह मेघना का दूसरा प्रोजेक्ट है जो सिक्का की किताब पर आधारित होगा। यह फिल्म एक शादीशुदा कश्मीरी महिला की कहानी है जिसकी शादी सीमा पर तैनात भारतीय सेना के अफसर से हो जाती है, जिसने 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय खुफिया एजेंसी को अमूल्य जानकारी उपलब्ध कराई थीं। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी ने बताया कि फिल्म के लिए विक्की और आलिया से बातचीत चल रही है। फिल्म को उनके जैसे परफॉर्मर की जरुरत है।

SI News Today

Leave a Reply