Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कब्रिस्तान का पेड़ काटने का विरोध किया तो घर में घुसकर फाड़ी धार्मिक किताब

SI News Today

बीजेपी नेता के खिलाफ धार्मिक किताब फाड़ने और लूट का केस दर्ज किया गया है। यह घटना उत्तर प्रदेश मे प्रतापगढ़ जिले के थाना लालगंज कोतवाली की है। वहां पुलिस ने कब्रिस्तान मे स्थित पेड़ को काटने को ले कर हुए बवाल में भाजपा नेता व पूर्व एमएलसी सहित 29 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास और लूट बलवा की रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश चंद्र त्रिपाठी के अनुसार, धरौरा के रहने वाले सैय्यद अहमद ने शनिवार (24 जून) की शाम को तहरीर दे कर आरोप लगाया कि गत 21 जून को पूर्व एमएलसी आन्नद भूषण सिंह उर्फ बब्बू राजा , उनके समर्थक राम हरख, दुष्यन्त सिंह और देवनारायण यादव सहित 25 अज्ञात लोगों ने पेड़ काटने का विरोध करने पर उसे दौड़ाया।

सैय्यद अहमद ने आरोप लगाया कि जब वह जान बचाने के लिये घर मे घुस गया तो हमलावर तमंचा व रायफल ले कर घर में घुस गये और हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि हमलावरों ने नकदी, जेवर लूटे और धार्मिक पुस्तक को कथित तौर पर फाड़ दिया। तहरीर पर पूर्व एमएलसी सहित चार नामजद तथा 25 अज्ञात सहित 29 लोगो के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

भूषण सिंह ने 2011 में बीजेपी ज्वॉइन की थी। उससे पहले वह 2010 तक निर्दलीय एमएलसी रहे। भूषण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उसको बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply