Friday, April 19, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: रेप में नाकाम बदमाशों ने युवती को चलती टैम्पो से फेंका, हुई मौत

SI News Today

लखनऊ. यूपी की राजधानी में शुक्रवार रात एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। रात को काम खत्म कर आटो से ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही युवती से मडिय़ांव इलाके में कुछ बदमाशो ने रेप का प्रयास किया। जिसमें नाकाम होने पर लड़की को चलती आटो से फेंक दिया। उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनो ने शव को रखकर आइआइएम रोड पर प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मां की तहरीर पर 4 लोगो के खिलाफ मुकदमा कराया। पुलिस ने देर रात 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दुबग्गा से लौट कर आ रही थी युवती
– काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती (काल्पनिक नाम) सीमा कालीचरण डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी, पढ़ाई के साथ ही सीमा ब्यूटी पार्लर में सेल्स गर्ल का काम भी करती थी।

– वह शुक्रवार रात करीब आठ बजे आफिस का काम खत्म करने के बाद काकोरी के दुबग्गा से घर के लिए निकली थी। वहीं पर एक टैम्पो पर सवार हुई।बताया जा रहा है, वहीं से कुछ बदमाश भी टैम्पो पर सवार हो गए।

– शोहदों ने युवती से छेडख़ानी शुरू कर दी। विरोध करने पर भी नहीं माने। इतना ही नहीं बदमाशो ने चलती टैम्पो में ही युवती से रेप का प्रयास किया। सफल न होने पर उसे चलती टैम्पो से मडिय़ांव थाना क्षेत्र स्थित डेंटल कॉलेज के पास फेंक कर फरार हो गए।

– राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने घायल युवती को ट्रामा सेंटंर पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।
– एसपी टीजी हरेन्दर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम में युवती की मौंत का कारण सिर पर गहरी चोट लगना पाया गया है।

– चोट लगने से सिर में खुन जम गया, जिससे वह कोमा में चली गई और उसकी मौत हो गई।
बीकेटी के रहने वाले है आरोपी

-एसएसपी दीपक कुमार ने बताया, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने 2 आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जो की बीकेटी के सरैंया बाजार के रहने वाले है।

– पुलिस ने आरोपी सर्वेश को सरैंयाबाजार और पप्पू को इटौंजा से अरेस्ट किया है. 4 नामजद आरोपियों में अन्य दो की तालाश की जा रही है।

मां को देख चीखी युवती, नहीं रोकी टेंपो
– शुक्रवार रात करीब साढ़े 9 बजे युवती ने मां को फोन कर बताया वह घर आ रही है। युवती की मां अपने 14 वर्षीय बेटे के साथ पानी की टंकी के पास आकर खड़ी हो गई ।

– युवती जिस टैम्पो पर सवार हुई थी उसके चालक की इस सनसनीखेज वारदात में पूरी संलिप्तता मिली है।

– जैसे ही मां को देखकर युवती ने रास्ते में टैम्पो को रोकने के लिए चालक से कहा, तो उसने गाड़ी नहीं रोकी।

पुलिस ने टैम्पो को कब्जे में लिया
– इंस्पेक्टर माड़ियांव राघवन सिंह ने बताया, टैक्सी सवारो ने गाड़ी को गड्ढे में डाल दिया, जिसके बाद वह निकल नही पाई इसलिए वे पैदल ही भाग गए।

– यह टैक्सी बीकेटी के महोना के रहने वाले राम सहाय के नाम पर है। यह टैक्सी दो युवक अलग-अलग शिफ्ट में चलाते है।

मां का आरोप
– मां ने बताया, मैंने बेटी को टेम्पो में देखा तो उसको रुकने के लिए आवाज दी। बेटी चिल्ला रही थी, लेकिन टेम्पो वाले उसको फेंक कर चले गए।

– बता दें, दुबग्गा से लेकर मडिय़ांव के बीच में पुलिस पिकेट हैं और पेट्रोलिंग भी होती हैं,लेकिन पुलिस को भनक भी नहीं लगा।

– फिलहाल युवती के परिजन इस घटना के चलते आइआइएम रोड पर प्रर्दशन कर रहें है।

मृतका के शरीर पर थे संघर्ष के निशान
– परिजनों के मुताबिक मृतका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। वहीं प्रत्यक्षदर्शी युवक ने भी यह बताया, दो युवक उसको टैक्सी में पीट रहे थे और फिर टैक्सी से फेंका भी था।

– मृतका के पीठ हाथ सर माथे चेहरे पेट व अन्य जगह पर कई जगह चोट के निशान थे। ऐसा लग रहा था कि बदमाशों ने उसकी रेप के विरोध में पिटाई की है।

SI News Today

Leave a Reply