Thursday, March 28, 2024
featured

खुशी कपूर ने इस रिएलिटी शो के लिए दिया ऑडिशन

SI News Today

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों जहां श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें चर्चा में हैं वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर लाइमलाइट से काफी दूर हैं। लेकिन उन्होंने अपने लक्ष्य की तरफ एक कदम उठा लिया है। दरअसल खुशी ने स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो डांस प्लस के लिए ऑडिशन दिया है। इस शो को कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा जज करने वाले हैं। कई मौकों पर अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी के साथ दिखने वाली खुशी के बारे में ज्यादा खबरें मीडिया में नहीं आती हैं। इसी वजह से जब शो के तीसरे सीजन के लिए यह स्टार किड आई तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया।

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया कि बड़ी बहन जाह्नवी की तरह वो ज्यादा दिखती नहीं हैं, इस वजह से कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। इसके अलावा उन्होंने अपनी पहचान उजागर नहीं की। जब वो टॉप 35 तक पहुंच गई और उन्होंने रेमो सर के सामने परफॉर्म किया तब लोगों को पता चला कि ये श्रीदेवी की बेटी हैं। वो अपनी स्किल के बलबूते ऑडिशन को क्लियर करना चाहती थीं ना कि अपनी मां के नाम पर। रेमो को अभी भी उनकी परफॉर्मेंस पर निर्णय लेना है। सभी को अभी इंतजार करना होगा कि क्या वो फाइनल में जगह बना पाती हैं या नहीं।

वहीं खुशी की बहन जाह्नवी की बात करें तो उन्होंने् शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ लुक टेस्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। दोनों को शैलेन वुडली की फॉल्ट इन अवर स्टार्स के रीमेक के लिए साइन किया गया है। जिसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। यह बात सभी को पता है कि करण अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा के बैनर तले जाह्नवी को लॉन्च करना चाहते हैं। पहले ऐसी खबरें थी कि जाह्नली मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक में ईशान के साथ काम करेंगी।

इससे पहले इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण- सुशांत सिंह राजपूत, आलिया भट्ट- आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान तक का नाम जुड़ चुका है। लेकिन ऐसा लगता है कि अब यह जाह्नवी की झोली में आकर गिरी है। खट्टर की यह दूसरी फिल्म होगी क्योंकि इससे पहले वो ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स में काम कर चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply